जहरीली शराब त्रासदी: CM अमरिंदर का केजरीवाल पर पलटवार- अपने काम से काम रखिए

केजरीवाल पर पलटवार करते हुए सीएम अमरिंदर (CM Amarinder) ने कहा, "इतने सारे लोग मर गए और आप इस घटना से राजनीतिक लाभ हासिल करने के चक्कर में हैं. आपको शर्म नहीं आती."
Punjab CM Amarinder Singh, जहरीली शराब त्रासदी: CM अमरिंदर का केजरीवाल पर पलटवार- अपने काम से काम रखिए

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) ने राज्य में जहरीली शराब त्रासदी के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर सीएम अमरिंदर ने कहा कि उन्हें (केजरीवाल) अपने काम से काम रखना चाहिए.

अमरिंदर सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता से कहा, “राज्य में निष्क्रिय पड़ी आम आदमी पार्टी का प्रभाव बढ़ाने के लिए इस त्रासद घटना का इस्तेमाल नहीं करें.”

आमने-सामने अमरिंदर और केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट करके पंजाब में जहरीली शराब कांड के मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी. मालूम हो कि इस घटना में अबतक 98 लोगों की जान जा चुकी है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

केजरीवाल पर पलटवार करते हुए सीएम अमरिंदर ने कहा, “इतने सारे लोग मर गये और आप इस घटना से राजनीतिक लाभ हासिल करने के चक्कर में हैं. आपको शर्म नहीं आती.”

उन्होंने कहा कि केजरीवाल को दिल्ली में कानून व्यवस्था कायम रखने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, जो अपराधियों और गिरोहों के सड़कों पर बिना डर के खुलेआम घूमने के लिए कुख्यात है.

‘एक भी मामला नहीं हल कर पाई पुलिस’

बता दें कि केजरीवाल ने यह दावा भी किया था कि पंजाब में स्थानीय पुलिस पिछले कुछ महीनों में अवैध शराब के एक भी मामले को हल नहीं कर पाई है. इस पर अमरिंदर सिंह ने आप नेता से कहा कि ‘मुंह से आग उगलने से पहले तथ्यों की परख कर लें.’

सीएम अमरिंदर ने पंजाब पुलिस पर पूरा भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की सीबीआई जांच की मांग केवल राजनीतिक नौटंकी है. इसका मकसद उनकी पार्टी के खोए हुए आधार को फिर से हासिल करना है. आप ने पंजाब में मुख्य विपक्षी पार्टी होने के बावजूद पूरी तरह अपना आधार खो दिया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts