पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस

पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दयाल प्रताप सिंह रंधावा के नाम पर धमकी भरा पत्र स्पीड पोस्ट के जरिए आया था.
Punjab Haryana High Court attack threats, पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस

पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट को बम से उड़ाने की एक बार फिर धमकी मिली है. हाई कोर्ट की बार एसोसिएशन को एक धमकी भरा पत्र मिला है. इसे गंभीरता से लेते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

हाई कोर्ट को किया गया सील
पंजाब और हरियाणा पुलिस ने हाईकोर्ट को पूरी तरह से सील कर दिया है. हाई कोर्ट को मंगलवार दोपहर 12:28 पर उड़ाने की धमकी दी गई थी जिसके बाद सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए.

पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दयाल प्रताप सिंह रंधावा के नाम पर धमकी भरा पत्र 23 अक्टूबर को स्पीड पोस्ट के जरिए आया था. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वो पत्र किसने भेजा.

‘जुल्म के खिलाफ जिहाद’
पत्र में मोहाली के गांव हसनपुर निवासी आदिल खान का नाम लिखा हुआ है. पत्र में आदिल खान को जैश-ए-मोहम्मद आर्मी का कमाडेंट बताया गया है. इसके साथ ही लिखा है कि उनका काम जुल्म के खिलाफ जिहाद करना है जो उनकी कौम पर बेवजह हो रहा है.

Punjab Haryana High Court attack threats, पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस

रंधावा का कहना है कि धमकी से किसी के अंदर भय का माहोल न हो और काम प्रभावित ना हो इसलिए वो खुद कोर्ट परिसर मे मौजूद हैं. साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. किसी भी आतंकी गतिविधि से निपटने के लिए पुलिस तैनात है.

‘डर का माहौल बनाने की कोशिश’
वहीं, पंजाब के जाने-माने वकील जनरल अतुल नंदा का कहना है कि डर का माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है. लेकिन मैं खुद सुबह से कोर्ट में डटा हुआ हूं ताकि भय का माहौल न बने.

चंडीगढ़ के रेलवे स्टेशन सेक्टर 17 बस स्टैंड सेक्टर 43 बस स्टैंड मार्केट एरिया सहित सभी सार्वजनिक स्थानों पर स्थानीय थाना पुलिस और बीट पुलिस को अलर्ट किया गया है. सभी तरह की चौकसी बरसी जा रही है.

ये भी पढ़ें-

आतंकियों के टारगेट पर विराट कोहली, NIA ने दिल्ली पुलिस से कहा- बढ़ाएं सुरक्षा

दुआएं-कोशिशें नहीं आ सकीं काम, 90 फुट गहरे बोरवेल में गिरे दो साल के सुजीत की मौत

सोपोर बस स्टैंड के पास आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, 19 लोग घायल, 6 की हालत गंभीर

Related Posts