हरियाणा: ड्रग तस्‍कर को बचाने के लिए पुलिस से भिड़े गांववाले, छह पुलिसकर्मी घायल

पंजाब पुलिस की एक टीम हरियाणा के गांव में नशा तस्‍करों को पकड़ने आई थी. गांववालों ने विरोध किया और पुलिस को वापस लौट जाने को कहा.

हरियाणा के एक गांव में ड्रग्‍स तस्‍करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ की सूचना है. पंजाब से सटे बॉर्डर पर स्थित देसू जोधा में पुलिस टीम रेड करने आई थी. ड्रग तस्‍करों की तलाश में पुलिस की ग्रामीणों से झड़प हो गई. कुछ ही देर में हाथापाई शुरू हो गई.

मामले ने तूल पकड़ा तो दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी. छह पुलिस‍कर्मियों के घायल होने की बात सामने आई है.

पंजाब पुलिस की एक टीम गांव में ड्रग तस्‍करों को पकड़ने आई थी. गांववालों ने विरोध किया और पुलिस को वापस लौट जाने को कहा. तनाव इतना बढ़ गया कि ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया. पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी.

बठिंडा के आईजी अरुण मित्तल ने बताया कि 7 पुलिसकर्मी हरियाणा के गांव देसू जोधा में नशा तस्कर कुलविंदर सिंह को पकड़ने के लिए गए थे. उनके साथ पकड़ा गया तस्कर गगनदीप भी था. जब उनकी टीम गांव में पहुंची तो गांववालों ने पुलिस पर हमला कर दिया. पुलिस पार्टी पर गांववासियों ने फायरिंग भी की और गगनदीप सिंह को भी पुलिस से छुड़वा लिया. उन्‍होंने बताया कि फ़िलहाल इस मामले में 7 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. इनमें से एक को गोली लगी है, उसकी हालत फिलहाल स्थिर है.

हैरान करने वाली बात यह है कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लागू है. इस दौरान आम नागरिकों को हथियार रखने की अनुमति नहीं होती. ऐसे में गांववालों के पास हथियार कहां से आए, यह बड़ा सवाल है.

ये भी पढ़ें

एक करोड़ की नौकरी ठुकराकर हरियाणा में चुनाव लड़ने आई लड़की की कहानी…

नहीं आई ‘भारत माता की जय’ की आवाज तो BJP प्रत्याशी ने कहा- पाकिस्तान से आए हो क्या