सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या मामले में पंजाब SIT के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, तीन गिरफ्तार

क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के रिश्तेदारों की हत्या मामले में पुलिस ने एक इंटरस्टेट गिरोह (Interstate Gang) के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि 11 अन्य लोगों की तलाश जारी है.

पंजाब SIT ने क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के रिश्तेदारों पर हुए जानलेवा हमले में जांच की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस (Police) ने मामले में एक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. 19 अगस्त को क्रिकेटर के रिश्तेदारों पर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें दो की मौत हो गई थी और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे.

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के मुताबिक पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को यह जानकारी दी. पंजाब DGP दिनकर गुप्ता ने कहा कि एक ज्ञात व्यक्ति के साथ 11 अन्य अपराधियों को गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है और पुलिस को उम्मीद है कि गिरोह के डकैती के अन्य मामलों को भी हल किया जाएगा.

19 अगस्त को हुआ था हमला

बता दें कि 19 अगस्त की रात, पठानकोट जिले के थारयाल गांव में गिरोह ने रैना के फूफा और ठेकेदार अशोक कुमार की हत्या कर दी थी. अशोक के बेटे कौशल ने 31 अगस्त को दम तोड़ दिया, जबकि रैना की बुआ और अशोक की पत्नी आशा रानी गंभीर रूप से घायल हो गईं. लुटेरों के हमले से दो अन्य व्यक्ति भी घायल हुए थे.

घटना के तुरंत बाद मुख्यमंत्री ने मामले की जांच के लिए IGP बॉर्डर रेंज (अमृतसर) के नेतृत्व में एक SIT के गठन का आदेश दिया था. डीजीपी ने कहा कि एसआईटी ने जांच के लिए 100 से अधिक संदिग्धों को तलब किया था.

15 सितंबर को SIT को सूचना मिली कि तीनों संदिग्धों को सुबह डिफेंस रोड पर देखा गया. छापेमारी की गई और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कहा कि आरोपी गिरोह के सदस्यों ने उत्तर प्रदेश, जम्मू-कश्मीर और पंजाब में अन्य जगहों पर भी इसी तरह के कई अपराध किए हैं.

रैना ने पंजाब पुलिस को कहा थैंक्यू

क्रिकेटर सुरेश रैना ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि पंजाब में आज सुबह मैं उन इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर से मिला जिन्होंने तीनों अपराधियों को पकड़ा है. मैं सभी उनके प्रयासों की सराहना करता हूं. हमारे नुकसान की भरपाई तो नहीं की जा सकती पर इससे आगे होने वाले अपराधों को रोका जा सकेगा. मदद के लिए धन्यवाद पंजाब पुलिस और कैप्टन अमरिंदर सिंह.


		

Related Posts