पठानकोट में लगे ‘गुमशुदा की तलाश, सांसद सनी देओल’ लिखे पोस्टर

सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद हैं. वहां पठानकोट की दीवारों पर सनी देओल के लापता होने के पोस्टर चिपकाए जा चुके हैं.

सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद हैं. वहां पठानकोट की दीवारों पर सनी देओल के लापता होने के पोस्टर चिपकाए जा चुके हैं. ‘गुमशुदा की तलाश’ लिखे ये पोस्टर रेलवे स्टेशन पर भी चिपकाए गए हैं. ये पोस्टर किसने चिपकाने वालों का पता अभी नहीं चला है.

सनी देओल के पोस्टर पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा ‘इसमें कोई चौंकाने वाली बात नहीं है. उनके पिता धर्मेंद्र के साथ भी बीकानेर में यही हुआ था. गुरदासपुर के लोगों ने सही व्यक्ति को चुनने का मौंका खो दिया. सुनील जाखड़ अगर चुने जाते तो संसद में कांग्रेस मजबूत होती.’

सनी देओल ने लोहड़ी की शुभकामनाएं देते हुए जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें इन पोस्टर्स पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ‘मैंने सुना है मेरे विरोधी मेरे खिलाफ फिजूल बातें कर रहे हैं. विपक्षी दलों के नेताओं को जनता की भलाई के लिए काम करना चाहिए.’

लोहड़ी के इस पावन अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाए।

Sunny Deol यांनी वर पोस्ट केले रविवार, १२ जानेवारी, २०२०

बता दें कि सनी देओल ने अपने राजनैतिक करियर की शुरुआत 2019 के लोकसभा चुनाव से की थी. पंजाब के गुरदासपुर से उन्हें कांग्रेस के सुनील जाखड़ के खिलाफ उतारा गया था जहां उन्होंने जीत दर्ज की.

ये भी पढ़ेंः

निर्मला सीतारमण ने ट्विटर पर ‘स्वीटी’ कहने वाले को दिया बेबाक जवाब

सांसद प्रज्ञा ठाकुर के घर पहुंचा धमकी भरा खत, दर्ज है पाकिस्तान और हाफिज सईद का निशान