क्या RSS-BJP के लोग ही चल सकते हैं? पुलिस वालों ने मुझे धकेल के लाठी मारकर गिराया- राहुल गांधी

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, "अभी पुलिस वालों ने मुझे धकेल के लाठी मारकर गिराया ठीक है, मैं कुछ नहीं कह रहा हूं, कोई प्रॉब्लम नहीं. इस हिंदुस्तान में क्या RSS और BJP के लोग ही चल सकते हैं? क्या आम आदमी नहीं चल सकता? क्या इस देश में नरेंद्र मोदी ही पैदल जा सकते हैं?"

हाथरस रेप पीड़िता (Hathras Rape Victim) के परिवार (Family) से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को यमुना एक्सप्रेस वे पर रोक लिया गया है. वहां पुलिस (Police) और कांग्रेस समर्थकों (Congress Supporters) के बीच हंगामा चल रहा है. राहुल गांधी ने पुलिस पर उन्हें लाठी मारकर गिराने का आरोप भी लगाया है.

राहुल गांधी ने कहा, “अभी पुलिस वालों ने मुझे धकेल के लाठी मारकर गिराया ठीक है, मैं कुछ नहीं कह रहा हूं, कोई प्रॉब्लम नहीं. इस हिंदुस्तान में क्या RSS और BJP के लोग ही चल सकते हैं? क्या आम आदमी नहीं चल सकता? क्या इस देश में नरेंद्र मोदी ही पैदल जा सकते हैं?”

हाथरस LIVE Updates: रोके गए राहुल-प्रियंका का सरकार पर निशाना, बोले- पैदल जाने को तैयार

‘इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय!’

राहुल गांधी के ऑफिशयल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके कहा गया कि ‘दुख की घड़ी में अपनों को अकेला नहीं छोड़ा जाता. यूपी में जंगलराज का ये आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है. इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय!’

‘हम नहीं देंगे आगे जाने की इजाजत’

नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने कहा कि हमने उन्हें यहां पर रोका है. महामारी एक्ट का उल्लंघन किया जा रहा है. हम उन्हें आगे जाने की इजाजत नहीं देंगे.

‘न्याय दिलाने के लिए नहीं चाहिए परमिशन’

कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने कहा, “हम हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने जा रहें हैं और न्याय दिलाने के लिए किसी की परमिशन नहीं चाहिए होती है.”


दरअसल, सामूहिक दुष्कर्म और बर्बरता का शिकार हुई 20 साल की पीड़िता की इलाज के दौरान मौत और उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से रात के अंधेरे में परिवार की मौजूदगी के बिना अंतिम संस्कार किए जाने पर पूरे देश में आक्रोश है. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आएं हैं और सरकार विरोधी नारे लगा रहें हैं.

हाथरस केस: पीड़िता के पिता से सीएम ने की बात, परिवार को 25 लाख की आर्थिक मदद

Related Posts