जम्‍मू-कश्‍मीर गवर्नर को ‘मालिक जी’ कहकर बोले राहुल गांधी- कब आऊं फिर?

राहुल ने लिखा, "प्रिय मालिक जी, मैं जम्‍मू-कश्‍मीर आने का आपका न्‍योता स्‍वीकार करता हूं, बिना किसी शर्त के. कब आ सकता हूं?"

जम्‍मू-कश्‍मीर को लेकर गवर्नर सत्‍यपाल मलिक और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बीच चुटीली टिप्‍पणियों का दौर जारी है. राज्यपाल मलिक ने राहुल से खुद घाटी में आकर हालात देख लेने को कहा था. राहुल ने गवर्नर का न्‍योता स्‍वीकारा तो मलिक ने कहा कि वे मीडिया चैनल्‍स की फुटेज देख लें, कश्‍मीर के हालात पता चल जाएंगे.

इसके बाद, बुधवार सुबह राहुल ने जम्‍मू-कश्‍मीर गवर्नर को ‘मालिक जी’ कहते हुए ट्वीट किया, “प्रिय मालिक जी, मैं अपने ट्वीट पर आपका कमजोर जवाब देखा. मैं जम्‍मू-कश्‍मीर आने का आपका न्‍योता स्‍वीकार करता हूं, बिना किसी शर्त के. कब आ सकता हूं?”

राहुल गांधी ने मंगलवार को मलिक से कहा था कि उन्हें विमान की जरूरत नहीं है, बल्कि कश्मीर घाटी में जाने और वहां के लोगों से मिलने की आजादी चाहिए. राहुल गांधी ने केंद्र द्वारा अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी किए जाने के बाद कश्मीर में हिंसापूर्ण घटनाएं होने का दावा किया था. इस पर मलिक ने उन्हें कश्मीर आकर हालात देखने के लिए आमंत्रित किया.

बीते सप्ताह कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के साथ-साथ भाकपा व माकपा के महासचिवों डी.राजा व सीताराम येचुरी को हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद उन्हें श्रीनगर में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई थी. उन्हें लोगों व पार्टी नेताओं से मिलने की अनुमति दिए बगैर दिल्ली भेज दिया गया था.

ये भी पढ़ें

आर्टिकल 370 और 35ए को क्यों बनाए रखना चाहते हैं? PM मोदी का विरोधियों से सवाल

अब पाक ने लिया झूठ का सहारा, फर्जी वीडियो पोस्ट कर ट्रंप से लगाई गुहार, J&K पुलिस ने दिया जवाब

‘कश्‍मीर से बड़ा कोई निर्णय नहीं हो सकता’, पीएम मोदी ने दिया पहले 75 दिनों का रिपोर्ट कार्ड