Rahul Gandhi का केंद्र पर फिर हमला, बोले- आपदा में भी गरीबों से कमाई कर रही सरकार

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए ये ट्वीट किया जिसमें बताया गया है कि भारतीय रेलवे (Indian Railway) ने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के जरिए करीब 428 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Rahul Gandhi Again attacked on Modi Government, Rahul Gandhi का केंद्र पर फिर हमला, बोले- आपदा में भी गरीबों से कमाई कर रही सरकार

एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर रुख अपनाया है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्ववीट के जरिए कहा है कि बीमारी के ‘बादल’ छाए हैं, लोग मुसीबत में हैं, बेनिफ़िट ले सकते हैं, आपदा को मुनाफ़े में बदल कर गरीब विरोधी सरकार कमा रही है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

राहुल गांधी ने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए ये ट्वीट किया जिसमें बताया गया है कि भारतीय रेलवे (Indian Railway) ने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के जरिए करीब 428 करोड़ रुपये की कमाई की है. इससे पहले भी कल ही राहुल गांधी ने एक और ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार (Central Government) पर हमला किया था.

वे अब भी नहीं सुन रहे हैं-राहुल गांधी

राहुल ने लिखा था कि मैं Covid19 और अर्थव्यवस्था के बारे में सचेत करता रहा. उन्होंने मेरी चेतावनी को नहीं सुनी. नतीजा- देश पर आपदा है. मैं चीन के बारे में भी बार-बार सचेत कर रहा हूँ. वे अब भी नहीं सुन रहे. राहुल के इसी ट्वीट को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने रीट्वीट किया.

दिग्विजय सिंह ने राहुल के ट्वीट की किया रीट्वीट

दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा आप सही कहते हैं राहुल जी. यही तो फ़र्क़ है एक पढ़े लिखे Visionary में और फ़र्ज़ी डिग्री वाले नेता में.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts