PM Modi पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, रीवा सोलर प्रोजेक्ट को एशिया का सबसे बड़ा कहने पर उठाया सवाल

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी (PM Modi) के ट्वीट का जिक्र करते हुए असत्यग्रही लिखा है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी के ट्वीट को टैग करते हुए इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.
Rahul Gandhi attacked on PM Modi over Solar Project, PM Modi पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, रीवा सोलर प्रोजेक्ट को एशिया का सबसे बड़ा कहने पर उठाया सवाल

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला बोला है. इस बार राहुल ने पीएम द्वारा मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में रीवा अल्ट्रा मेगा सौर परियोजना के उद्घाटन को लेकर कटाक्ष किया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इस परियोजना के उद्घाटन समारोह के दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने इसे एशिया की सबसे बड़ी अल्ट्रा मेगा सौर परियोजना बताया. पीएम मोदी ने शुक्रवार को मध्यप्रदेश के रीवा में 750 मेगावाट की सौर परियोजना की शुरुआत वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए की थी.

राहुल गांधी ने अब ट्वीट के जरिए कहा ये

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी के ट्वीट का जिक्र करते हुए असत्यग्रही लिखा है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी के ट्वीट को टैग करते हुए इसका उदाहरण दिया है. पीएम मोदी के ट्वीट में कहा गया था कि आज रीवा ने वाकई इतिहास रच दिया है. रीवा की पहचान मां नर्मदा और सफेद बाघ से रही है, अब इसमें एशिया की सबसे बड़ी सौर ऊर्जा परियोजना का नाम भी जुड़ गया है.

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के प्रमुख और राज्य के पूर्व ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार ने शुक्रवार को कहा था कि, “केंद्रीय ऊर्जा मंत्री को जवाब देना चाहिए कि केंद्र सरकार कैसे दावा कर सकती है कि रीवा सोलर पार्क (750 मेगावाट) आज एशिया का सबसे बड़ा है.

जबकि कर्नाटक में पवागड़ा पार्क बहुत बड़ा (2,000 मेगावाट) है और दो साल पहले इसे खोला गया है. केंद्र सरकार से प्रतिक्रिया का इंतज़ार है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts