‘नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन से 14 करोड़ बेरोजगार’, Rahul Gandhi का मोदी सरकार पर हमला

यूथ कांग्रेस के स्थापना दिवस (youth congress sthapna diwas) पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी (rahul gandhi attacks pm modi) पर हमला बोला है. कहा कि सरकार की नीतियों ने रोजगार छीन लिया.
Rahul Gandhi attacks pm modi, ‘नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन से 14 करोड़ बेरोजगार’, Rahul Gandhi का मोदी सरकार पर हमला

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार (Rahul Gandhi attacks pm modi) पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने वीडियो संदेश जारी कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गलत रणनीतियों की वजह से 14 करोड़ लोगों का रोजगार चला गया. यहां राहुल गांधी ने नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन का नाम लेकर कहा कि तीनों कदम सरकार ने गलत तरह से उठाए.

वीडियो मेसेज में राहुल गांधी ने कहा कि जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने देश के युवाओं को कहा की हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोज़गार देंगे। राहुल बोले कि उन्होंने (पीएम) ने यह बहुत बड़ा सपना दिया लेकिन सचाई निकली कि 14 करोड़ लोगों को नरेंद्र मोदी की पॉलिसीज ने बेरोजगार बना दिया. राहुल गांधी ने यह वीडियो संदेश यूथ कांग्रेस के स्थापना दिवस (youth congress sthapna diwas) पर जारी किया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

राहुल आगे कहते हैं, ‘ये क्यों हुआ? मोदी की गलत पॉलिसीज की वजह से, पहले नोटबंदी, फिर गलत जीएसटी और अब लॉकडाउन.’ राहुल ने कहा कि इन तीन पॉलिसीज ने देश का आर्थिक ढांचा बर्बाद कर दिया. वह बोले कि आज सचाई यह है कि हिंदुस्तान अपने युवाओं को रोजगार नहीं दे सकता है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts