जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर किया तंज, कहा- CAA पर दस लाइन बोलकर दिखा दें

जे पी नड्डा ने कहा कि देश का विभाजन कांग्रेस ने धर्म के आधार पर किया. आजादी के समय सबसे बड़ा नरसंहार हुआ. उस समय जवाहरलाल नेहरू ने कहा कि जो कोई भी पाकिस्तान से भगाए जा रहे हैं उन्हें रिलीफ देंगे.

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने राहुल गांधी पर सीएए को लेकर तंज किया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सीएए पर दस मिनट दस लाइन बोलकर दिखा दें. दिल्ली में एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता जे पी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी सीएए को बिना जाने बोल रहे हैं. यह राष्ट्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. जो भी सीएए का विरोध कर रहा है वह देश को कमजोर कर रहा है.

जे पी नड्डा ने कहा कि देश का विभाजन कांग्रेस ने धर्म के आधार पर किया. आजादी के समय सबसे बड़ा नरसंहार हुआ. उस समय जवाहरलाल नेहरू ने कहा कि जो कोई भी पाकिस्तान से भगाए जा रहे हैं उन्हें रिलीफ देंगे. बीजेपी नेता जे पी नड्डा ने बताया कि महात्मा गांधी ने तो उनके लिए सरकारी नौकरी तक की बाद की. कुछ ऐसा ही इंदिरा गांधी और जब लालकृष्ण आडवाणी उप-प्रधानमंत्री थे तब मनमोहन सिंह ने भी कहा था.

बीजेपी नेता जे पी नड्डा ने कहा भारत में सबको साथ रखा गया और जिसकी परिणाम यह हुआ कि मुसलमानों की संख्या बढ़ती गयी, जबकि पाकिस्तान और बांग्लादेश में प्रतारणा की वजह से हिन्दुओं की संख्या कम होती गई. समय समय पर इन इलाकों से लोग आए और भारत के कई इलाकों में कैम्प लगाकर रहने लगे. जो लोग भारत में आए हैं उसमें 70 से 80 फीसदी दलित हैं.

ये भी पढ़ें –

निर्भया केस : दोषी मुकेश की दया याचिका राष्‍ट्रपति ने खारिज की, फांसी पक्‍की

कलबुर्गी हत्याकांड: सुप्रीम कोर्ट ने SIT जांच से किया इंकार, कहा- दाखिल हो चुकी है चार्जशीट