राहुल गांधी को तिरंगे से ज्यादा पाकिस्तान की चिंता: स्मृति ईरानी

आर्टिकल 370 को लेकर राहुल गांधी के एक बयान का पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र को भेजे गए एक पत्र में इस्तेमाल किया था. इसके बाद बीजेपी के तमाम राजनेता कांग्रेस पार्टी और उसके पूर्व अध्यक्ष पर हमलावर हो गए हैं.

जम्मू कश्मीर को लेकर बीजेपी के कई नेता कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष पर हमलावर हो गए हैं. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री और अमेठी सीट से राहुल गांधी को पिछले लोकसभा चुनाव में मात देने वाली स्मृति ईरानी ने भी उनपर हमला बोला है. स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को तिरंगे से ज्यादा पाकिस्तान की चिंता है.

उन्होंने कहा, “जब देश के गृह मंत्री संसद में बोल रहे थे कि एक तिरंगा एक संविधान पूरे देश का तब राहुल गांधी के संकेत और संदेश अनुसार कांग्रेस में से ऐसे स्वर आ रहे थे जो भारत के विभाजन करने के कांग्रेस की मानसिकता को दर्शा रहे थे.”

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान को राहुल गांधी का समर्थन मिल रहा है, इससे पहले भी उनके मुंह से वही स्वर निकले जो पाकिस्तान को पसंद आए. उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलेत हुए कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है कि ऐसा नेता देश में है जिसको तिरंगे से ज्यादा पाकिस्तान की चिंता है.

मालूम हो कि आर्टिकल 370 को लेकर राहुल गांधी के एक बयान का पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र को भेजे गए एक पत्र में इस्तेमाल किया था. इसके बाद बीजेपी के तमाम राजनेता कांग्रेस पार्टी और उसके पूर्व अध्यक्ष पर हमलावर हो गए हैं. हालांकि कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी के बयान को लेकर सफाई पेश करते हुए कश्मीर मसले को भारत का आंतरिक मामला बताया है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान ने UN में किया जिक्र तो राहुल गांधी ने कश्मीर पर दी सफाई, भड़की BJP