Petrol Diesel Price Hike के खिलाफ राहुल गांधी ने शुरू किया कैंपेन, देशभर में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोमवार सुबह ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर लिखा, "आइये #SpeakUpAgainstFuelHike campaign से जुड़ें."
Rahul Gandhi launches Speak Up Against Fuel Hike campaign, Petrol Diesel Price Hike के खिलाफ राहुल गांधी ने शुरू किया कैंपेन, देशभर में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

देश में पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ते (Petrol Diesel Price Hike) ही जा रहे हैं. इसी के विरोध में कांग्रेस (Congress) सोमवार को देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही है. इसी के साथ ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी “Speak Up Against Fuel Hike” के नाम से एक कैंपेन शुरू किया है.

कांग्रेस नेता ने सोमवार सुबह ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर लिखा, “आइये #SpeakUpAgainstFuelHike campaign से जुड़ें.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

राष्ट्रपति को ज्ञापन देकर लेंगे मंजूरी

अपने आंदोलन को तेज करते हुए कांग्रेस देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ सोमवार को देशव्यापी आंदोलन कर रही है. साथ ही कांग्रेस सांसद, विधायक और नेता बाद में दिन में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को ज्ञापन सौंपकर पदयात्रा निकालने की भी मांग करेंगे.

‘आम आदमी से की जा रही जबरन वसूली’

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि विरोध प्रदर्शनों के माध्यम से पार्टी का उद्देश्य Covid-19 संकट के दौरान आम आदमी की सरकार की जबरन वसूली को उजागर करना है.

सरकारी दफ्तरों के बाहर होगा धरना प्रदर्शन

कांग्रेस कि इस विरोध प्रदर्शन में PCC और DCC के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए देश भर में केंद्र सरकार के कार्यालयों के सामने सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक धरना जाएगा.

राष्ट्रपति से करेंगे कीमत वापस लेने की मांग

इसके अलावा पार्टी के सांसद, विधायक, पदाधिकारी, नेता और कार्यकर्ता राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को ज्ञापन सौंपकर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी को वापस लेने की भी मांग करेंगे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts