जब अचानक बंगाली मार्केट पहुंच गए राहुल गांधी… नाश्ते के बाद उठाया पान का लुत्फ

राहुल गांधी यहां पर तकरीबन एक घंटे तक रुके और कई लोगों से बातचीत भी की.

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को अचानक दोपहर राजधानी दिल्ली के मशहूर इलाके बंगाली मार्केट पहुंच गए. राहुल ने यहां पर रेस्तरां में नाश्ता किया. वो तकरीबन एक घंटे तक रुके और कई लोगों से बातचीत भी की.

इस दौरान राहुल गांधी के साथ दो बच्चे भी दिखे लेकिन यह साफ नहीं हो सका है कि वे कौन थे. मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, राहुल से मिलने के लिए ये बच्चे खुद उनके पास गए थे. कांग्रेस नेता बच्चों से भी बातचीत करते नजर आए.

हल्के-फुल्के मूड में नजर आए राहुल गांधी
राहुल गांधी इस दौरान काफी हल्के-फुल्के मूड में नजर आ रहे थे. उन्होंने काफी इत्मिनान से लंच किया. बंगाली मार्केट का पान बहुत मशहूर है. राहुल ने इस दौरान पान का भी लुत्फ उठाया. उनके साथ कुछ और लोग भी पान खाते देखे गए.

Rahul Gandhi, जब अचानक बंगाली मार्केट पहुंच गए राहुल गांधी… नाश्ते के बाद उठाया पान का लुत्फ

राहुल गांधी ने बच्चों के साथ खेला क्रिकेट
गौरतलब है कि महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. राहुल गांधी चुनाव-प्रचार में लगे हुए थे. वो शुक्रवार को हरियाणा के महेंद्रगढ़ गए थे. यहां उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित किया. इसके बाद हेलीकॉप्टर से दिल्ली रवाना होने से पहले मौसम बिगड़ गया. ऐसे में हेलीकॉप्टर की रेवाड़ी में आपात लैंडिंग करानी पड़ी.

राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर एक कॉलेज के मैदान में उतारा गया. यहां मैदान में क्रिकेट खेलते बच्चों के साथ राहुल गांधी ने भी हाथ आजमाया. उन्होंने कुछ देर बल्लेबाजी की. राहुल के क्रिकेट खेलते समय की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गईं.

ये भी पढ़ें-

गांधी 2.0 की है जरूरत, PM मोदी के घर पर बोले शाहरुख खान

Photos: पीएम मोदी ने बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों से की मुलाकात, आमिर-शाहरुख ने किया ये वादा

अयोध्या में आधा से ज्यादा बन चुका है राम मंदिर: विश्व हिंदू परिषद