देश में COVID-19 मामलों में तेजी से हो रही बढ़ोतरी को लेकर राहुल गांधी ने अमित शाह को घेरा

भारत में बीते 24 घंटें में COVID-19 के 28,701 मामले सामने आए और 500 लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही देश में कोरोना (Corona) के मामले 8,78,254 हो गए हैं.

देश में कोरोना (Corona) मामलों का आंकड़ा नौ लाख को जल्द ही पार करने वाला है. ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोमवार को इस महामारी से निपटने के तरीकों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. राहुल ने ट्विटर पर एक ग्राफ साझा किया, जिसमें पूरी दुनिया में कोरोना के मामले में बढ़ोतरी का आंकड़ा दिया हुआ है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि देश में कोरोना के प्रतिदिन के आंकड़ों में काफी बढ़ोतरी हुई है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

राहुल ने इस ग्राफ के साथ अपने ट्वीट में कहा, ” COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में भारत अच्छी स्थिति में?” राहुल गांधी ने यह ट्वीट गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना को लेकर दिए बयान के एक दिन बाद किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश कोरोनावायरस से लड़ाई में अच्छी स्थिति में हैं.

उल्लेखनीय है कि सोमवार को भारत में कोरोना के एक दिन के आंकड़ों में अब तक की सबसे बड़ी बढ़ोतरी दर्ज की गई. बीते 24 घंटें में कोरोना के 28,701 मामले सामने आए और 500 लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही देश में कोरोना के मामले 8,78,254 हो गए हैं. देश में COVID-19 से अब तक हुई मौतों की संख्या 23,174 तक पहुंच गई है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

 

Related Posts