दिल्ली के मल्टीप्लेक्स में Article 15 देखने पहुंचे राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वो आर्टिकल 15 मूवी देखते हुए नजर आ रहे हैं.
RAHUL GANDHI ARTICLE 15, दिल्ली के मल्टीप्लेक्स में Article 15 देखने पहुंचे राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक थियेटर का है जिसमें राहुल गांधी पीवीआर में मूवी देखते हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया के जमाने में कुछ भी छिपा नहीं रहता. राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वो आर्टिकल 15 मूवी देखते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया में उनकी तारीफ इस बात को लेकर हो रही है कि राहुल गांधी बिल्कुल आम आदमी की तरफ मुवी का लुत्फ उठा रहे हैं.


दरअसल, ये वीडियो एक थियेटर का है. बुधवार को राहुल गांधी दिल्ली के पीवीआर चाणक्या में अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी हार्ड हिटिंग ड्रामा आर्टिकल 15 देखने पहुंचे. मल्टीप्लेक्स में राहुल गांधी को फिल्म एन्जॉय करते देखा जा सकता है. एक फोटोग्राफर ने राहुल गांधी का ये वीडियो सोशल मीडिया में साझा किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. राहुल टी-शर्ट पहने हुए हैं और साथ में पॉपकॉर्न खाते हुए मूवी देख रहे हैं.

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने एक लेटर लिखकर अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने ये लेटर ट्विटर में शेयर भी किया है. इस्तीफे के बाद संसद में पत्रकारों के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा था, “पार्टी को बिना किसी देरी के नए अध्‍यक्ष को लेकर फैसला करना चाहिए. मैं इस प्रक्रिया में कहीं नहीं हूं. मैंने पहले ही अपना इस्‍तीफा दे दिया है और पार्टी अध्‍यक्ष नहीं हूं. CWC जल्‍दी बैठक करे और तय करे.”

Related Posts