हाथरस के लिए राहुल-प्रियंका रवाना, दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर कांग्रेस समर्थकों का प्रदर्शन

डीएनडी (DND) पर बड़ी संख्या में कांग्रेस-भीम आर्मी (Congress-Bheem Army) के कार्यकर्ता योगी सरकार के खिलाफ 'दलित बेटी को न्याय दो' के नारे लगा रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीजेपी सरकार में अपराध हद से ज्यादा बढ़ गया है, सीएम योगी को इस्तीफा देना चाहिए.

प्रियंका गांधी और राहुल गांधी (FILE)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज हाथरस गैंगरेप पीड़िता (Hathras Victim Family) के परिवार से मिलने जा रहे हैं, जिसे लेकर दिल्ली-नोएडा बॉर्डर (DND) पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, वहीं हाथरस की सीमाओं को भी सील कर दिया गया है.

डीएनडी (DND) पर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers)  के अलावा भीम सेना (Bheem Army) के कार्यकर्ता भी डीएनडी पर सरकार के खिलाफ ‘दलित बेटी को न्याय दो’ के नारे लगा रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में अपराध हद से ज्यादा बढ़ गया है, सीएम योगी को अब इस्तीफा (CM Yogi Resign) दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि वह दलित बेटी को न्याय दिलाने के लिए अपनी जान भी दे देंगे.

ये भी पढ़ें- हाथरस LIVE Updates: सिद्धार्थ नाथ सिंह का तंज – राहुल और प्रियंका कर रहे राजनीति

दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था

भीड़ को देखते हुए दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. अभी ये कह पाना मुश्किल होगा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को यूपी बॉर्डर में एंट्री मिलेगी या नहीं. हाथरस जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया है.

एडिशनल डीसीपी (Additional DCP) रणविजय सिंह ने बताया कि अभी उनके पास राहुल,प्रियंका के हाथरस पहुंचने की कोई सूचना नहीं है, उन्हें स्थानीय मीडिया से पता चला कि कांग्रेस के दोनों नेता वहां पहुंच रहे हैं. डीसीपी ने कहा कि फिलहाल इस बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल होगा. जानकारी के मुताबिक हाथरस में पीड़िता के घर पर पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया है, पीड़िता के घर से कुछ ही दूरी पर पुलिस ने बेरिकेडिंग कर रखी है, किसी को वहां जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

ये भी पढ़ें- बहन बेटियों को सुरक्षा दें सीएम योगी नहीं तो इस्तीफा, हाथरस-बलरामपुर मामले पर बोलीं मायावती

सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता

दरअसल गैंगरेप और बर्बरता की शिकार हुई 20 साल की पीड़िता की इलाज के दौरान मौत और उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से रात के अंधेरे में परिवार की गैर मौजूदगी में अंतिम संस्कार किए जाने पर पूरे देश में आक्रोश है. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता इस मामले को लेकर सड़क पर उतर आए हैं और सरकार विरोधी नारे लगा रहे हैं.

Related Posts