PM मोदी ने अकेले सरकार नहीं बनाई है: राज बब्बर

हाल ही में यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने टीवी 9 भारतवर्ष से कई राजनीतिक मुद्दों पर बातचीत की है.

नई दिल्ली: सपा-बसपा कांग्रेस के गठबंधन को लेकर राज बब्बर ने कहा कि हमारे बीच कुछ नहीं चल रहा. हमारी नीयत बहुत साफ है. जो भी पार्टियां बीजेपी के खिलाफ हैं, हमारी उनसे लड़ाई नहीं है. कुछ लोगों की व्यक्तिगत मजबूरियां हैं, हम उसपर टिप्पणी नहीं करेंगे.

तेज बहादुर यादव ने नामांकन निरस्त होने पर कहा कि सरकार में बैठे लोगों की नीयत पर सवाल उठ रहे हैं. एक बर्खास्त सैनिक जिसने आवाज उठाई उसका पर्चा खारिज किया गया. दूसरी ओर जिस प्रत्याषी को 2 बार कत्ल के आरोप में गिरफ्तार किया गया, उसका पर्चा पूर्व सीएम भरवाने जा रहे हैं. एक ओर मामा है, एक ओर चाचा हैं.

साध्वी प्रज्ञा को टिकट देना बीजेपी की हताशा दिखाता है. बीजेपी के कई बड़े नेता चुनाव नहीं लड रहे, घबरा रहे हैं, ऐसे प्रत्याषी ढूंढे जा रहे हैं जो चार्जशीटेड हैं.

बैन को लेकर चुनाव आयोग पर टिप्पणी से राज बब्बर ने इंकार किया है. उन्होंने कहा- राहुल गांधी सहजता से लोगों के बीच जाते हैं. दूसरी ओर डराकर, धमकाकर राजनीति करने वाला शख्स है.

केंद्रीय एजेंसियों के छापों को लेकर राज बब्बर ने कहा कि सरकार ने तमाम एजेंसियों को बंधुआ मजदूर बना रखा है.

त्रिशंकु लोकसभा के सवाल पर राज बब्बर ने बोला कि दिल्ली में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है. इस देश में अकेले कोई सरकार नहीं बना सकता. इन्होंने क्या अकेले बनाई है? मोदी जी को देश नहीं चाहता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *