पुलवामा हमला: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शहीद जवान के पार्थिव शरीर को दिया कंधा

Share this on WhatsAppनयी दिल्ली केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दी. राजनाथ सिंह ने यहां सुरक्षा हालात पर भी चर्चा की. सिंह ने शहीदों की अंत्येष्टि के समय उनके पार्थिव शरीर को कंधा भी दिया. […]

नयी दिल्ली

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दी. राजनाथ सिंह ने यहां सुरक्षा हालात पर भी चर्चा की. सिंह ने शहीदों की अंत्येष्टि के समय उनके पार्थिव शरीर को कंधा भी दिया.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह बडगाम पहुंचे. इस दौरान राजनाथ सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवान को कंधा दिया. इतना ही नहीं, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, जम्मू एवं कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक तथा भारतीय सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने बडगाम में पुलवामा हमले में शहीद हुए CRPF जवानों को श्रद्धांजलि भी दी.

राजनाथ सिंह ने कहा, ‘राष्ट्र हमारे बहादुर सीआरपीएफ जवानों के सर्वेाच्च बलिदान को नहीं भूलेगा. मैंने पुलवामा के शहीदों को अपनी अंतिम श्रद्धांजलि दे दी है. बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.’ अधिकारी के अनुसार जब तक ताबूतों को श्रीनगर हवाईअड्डे जा रहे ट्रक में रखा गया तब तक उपस्थित सभी गणमान्य लोग मौन खड़े रहे. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये और पांच घायल हो गये.