राम प्रेम हैं-वे कभी घृणा में प्रकट नहीं हो सकते, भूमिपूजन के बाद राहुल गांधी ने किया ट्वीट

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट के जरिए कहा कि राम प्रेम हैं, वे कभी घृणा में प्रकट नहीं हो सकते. राम करुणा हैं, वे कभी क्रूरता में प्रकट नहीं हो सकते. राम न्याय हैं, वे कभी अन्याय में प्रकट नहीं हो सकते.
Ram is love and Ram is compassion, राम प्रेम हैं-वे कभी घृणा में प्रकट नहीं हो सकते, भूमिपूजन के बाद राहुल गांधी ने किया ट्वीट

राम मंदिर भूमिपूजन (Ram Mandir Bhoomi Pujan) और आधारशिला रखे जाने के अवसर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भगवान राम के गुणों के बारे में ट्वीट किया. राहुल गांधी ने लिखा कि ”मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम सर्वोत्तम मानवीय गुणों का स्वरूप हैं. वे हमारे मन की गहराइयों में बसी मानवता की मूल भावना हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

उन्होंने कहा कि राम प्रेम हैं, वे कभी घृणा में प्रकट नहीं हो सकते. राहुल ने ये भी कहा कि राम करुणा हैं, वे कभी क्रूरता में प्रकट नहीं हो सकते. राम न्याय हैं, वे कभी अन्याय में प्रकट नहीं हो सकते.

इसके साथ ही कांग्रेस (Congress) ने भी देश को राम मंदिर की आधार शिला रखे जाने पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं. कांग्रेस (Congress) ने एक ट्वीट के जरिए कहा कि भारत भूमि भगवान राम के मर्यादित जीवन और आदर्शों से सदैव गौरवान्वित हुई है.

यही आदर्श महात्मा गांधी का “रामराज्य” हैं जो तप, त्याग, सेवा, कर्तव्य, करुणा, बंधुत्व, सद्भाव का अनुसरण है. आइए यह मार्ग प्रशस्त करें. इस पावन अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएँ !

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts