जब राम जेठमलानी और धर्मेंद्र ने की लिपकिस, Viral हो गया था वीडियो

राम जेठमलानी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में आ जाते थे.
Ram Jethmalani, जब राम जेठमलानी और धर्मेंद्र ने की लिपकिस, Viral हो गया था वीडियो

वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया. वो काफी समय से बीमार चल रहे थे. जेठमलानी के बेटे महेश ने बताया कि कुछ दिन बाद 14 सितंबर को राम जेठमलानी का 96वां जन्मदिन आने वाला था. उन्होंने बताया कि उनके पिता का अंतिम सरकार लोधी रोड स्थित शवदाहगृह में शाम को होगा.

राम जेठमलानी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में आ जाते थे. उनसे जुड़े कई किस्से बहुत ही मशहूर हुए हैं. ऐसा ही एक किस्सा जेठमलानी और बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के बीच हुई किस से जुड़ा है. जेठमलानी और धर्मेंद्र का एक किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

जन्मदिन पार्टी का है ये वाकया
राम जेठमलानी का जन्मदिन 14 सितंबर को पड़ता है. बताते हैं कि जेठमलानी के जन्मदिन की पार्टी में धर्मेंद्र भी पहुंचे थे. इस दौरान जेठमलानी और धर्मेंद्र ने एक-दूसरे को किस किया था. इस किसिंग की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. कई लोगों ने इसके लिए जेठमलानी और धर्मेंद्र की आलोचना भी की थी.

जेठमलानी और एक्ट्रेस लीना की Kiss
यही नहीं, राम जेठमलानी ने साल 2015 में एक्ट्रेस लीना चंद्रावरकर को मुंबई में आयोजित ‘हम लोग अवॉर्ड्स’ फंक्शन में किस कर लिया था. इवेंट में दोनों एक साथ बैठे नजर आए थे. जब इन्हें स्टेज पर बुलाया गया, तब पहले तो जेठमलानी ने लीना को गले लगाया और बाद में किस कर लिया. लीना भी उनका हाथ थामे किस करती नजर आई थीं. इस किस ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी.

ये भी पढ़ें-

बड़े महंगे वकील रहे राम जेठमलानी, जानिए एक केस के लिए लेते थे कितनी फीस

इंदिरा गांधी, हाजी मस्तान से लेकर बाबा रामदेव तक, राम जेठमलानी ने लड़े ये 10 हाई प्रोफाइल केस

वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थे बीमार

Related Posts