पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वाली लड़की को जो मारेगा उसे दूंगा 10 लाख रुपए इनाम : श्री राम सेना कार्यकर्ता

गुरुवार को नागरिकता कानून के विरोध में बेंगलुरु में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. तभी एक लड़की अमुल्य मंच पर चढ़ गई और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी.
Amulya who raised Pakistan Zindabad slogan, पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वाली लड़की को जो मारेगा उसे दूंगा 10 लाख रुपए इनाम : श्री राम सेना कार्यकर्ता

दक्षिणपंथी संगठन श्री राम सेना के एक कार्यकर्ता ने ऐलान किया है कि जो भी कोई अमुल्य की हत्या करेगा, उसे वह 10 लाख रुपए का इनाम देगा. मालूम हो कि अमूल्या लियोना वही लड़की है जिसने बेंगलुरु में नागरिकता कानून के विरोध में की गई असदुद्दीन ओवैसी की रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे. एक वीडियो फुटेज में श्री राम सेना का कार्यकर्ता संजीव मारदी आह्वान करते हुए दिख रहा है, जिसमें वह सरकार से उस महिला को किसी भी हालत में न छोड़ने की बात कह रहा है.

मारदी यह भी कह रहा है कि अगर सरकार अमूल्या को छोड़ती है तो वह उसे जान से मार डालेगा. अमूल्या के खिलाफ शनिवार को बेल्लारी में श्रीराम सेना द्वारा आयोजित एक विरोध रैली में मारदी ने कहा, ‘राज्य और केंद्र सरकार उसे किसी भी हालत में रिहा नहीं करे तो बेहतर है. अगर उसे छोड़ा गया तो हम उसे मार देंगे.’ इसी के साथ मारदी ने कहा कि वह श्री राम सेना की तरफ से उसकी (अमुल्य की) हत्या करने वाले को 10 लाख रुपए का इनाम देगा.

हालांकि इस मामले पर बल्लारी के एसपी सी.के बाबा ने कहा कि उन्होंने ऐसी कोई वीडियो नहीं देखी है और न ही कोई घोषणा सुनी है. उन्होंने आगे कहा, “मुझे इसके बारे में पता लगाने दीजिए. उसने जो कहा है मैंने वह नहीं देखा. मैं देखूंगा.”

मालूम हो कि गुरुवार को नागरिकता कानून के विरोध में बेंगलुरु में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. तभी एक लड़की अमुल्य मंच पर चढ़ गई और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी. अमुल्य के खिलाफ बाद में देशद्रोह का केस दर्ज हुआ और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें : योगी आदित्यनाथ पर हमलावर सपा, भगवान राम को बताया सबसे बड़ा समाजवादी

Related Posts