पत्नी के लिए वोट मांगते वक्त बोले आजम खान, कानूनी जंग के चलते 22 किलो वजम कम हो गया

लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद से आजम खान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू हो गई. एक के बाद एक 84 एफआईआर उनके खिलाफ दर्ज हो गईं. सांसद पत्नी, विधायक बेटा, भाई, बहन और करीबी समर्थक भी नामजद किए गए.

लखनऊ: रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान अपनी पत्नी के लिए वोट मांग रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि एसआईटी जांच का सामना करने और कानूनी लड़ाई से जूझने के कारण 22 किलोग्राम वजन कम हो गया है. आजम खान पर 84 मुकदमें दर्ज किए गए हैं.

लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद से आजम खान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू हो गई. एक के बाद एक 84 एफआईआर उनके खिलाफ दर्ज हो गईं. सांसद पत्नी, विधायक बेटा, भाई, बहन और करीबी समर्थक भी नामजद किए गए. रामपुर स्थित खजान खां का कुआं क्षेत्र में पत्नी तजीन फात्मा के समर्थन में एक जनसभा में आजम खान ने कहा, ‘जिंदगी का लंबा सफर गुजारने के बाद तुम्हारा यह साथी एक किलो वजन बढ़ाकर नहीं, बल्कि 22 किलो वजन घटाकर तुम्हारे सामने खड़ा है.’ उन्होंने कहा कि बस यही तो मिला है, पार्लियामेंट का इलेक्शन जीतने के बाद. मैंने आपकी जो लड़ाई लड़ी है उसी की मैंने सजा पाई है.

आजम खान ने कहा, ‘आप हंसो मेरे ऊपर कि एक ढोंगी आता है, एक मदारी आता है, रोज आंसू बहाता है और चला जाता है, लेकिन वह 22 किलो वजन घटाकर आता है, जिसे तुम अपना आदर्श मानते हो वह चोर और डाकू है. बताओ इस एहसास को लेकर कोई खुद्दार, गैरतदार इंसान जिंदा रह सकता है लेकिन मैं जिंदा हूं. मैं अपराधी हूं, मुजरिम हूं. मैं इसलिए मुजरिम हूं कि मैं आपका वकील हूं. मैं आपकी खुशियां चाहता हूं.’