रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान का निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

वे दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती थे और उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी.
LJP MP Ramchandra Paswan, रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान का निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के सांसद रामचंद्र पासवान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो चुका है. रामचंद्र पासवान बिहार के समस्तीपुर से सांसद थे. रामचंद्र पासवान केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई थे.

रामचंद्र पासवान को हार्ट अटैक हुआ था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी.

समस्तीपुर सांसद के निधन पर राजनीतिक जगत में शोक की लहर है. बेगुसराय से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद गिरिराज सिंह ने रामचंद्र पासवान के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है.

गिरिराज सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “अत्यंत दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है समस्तीपुर के सांसद रामचंद्र पासवान जी का निधन हो गया. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और दुख की इस घड़ी में परिवार को शक्ति दें.”

रामविलास पासवान के बेटे और रामचंद्र पासवान के भतीजे चिराग पासवान ने ट्वीट किया, “आप सभी को बड़े दुःख के साथ सूचित करना पड़ रहा की मेरे चाचा जी आदरणीय श्री रामचंद्र पासवान जी अब नहीं रहे. आज 1:24pm पर राम मनोहर लोहिया अस्पताल, नई दिल्ली में उन्होंने आखिरी सांस ली.”

ये भी पढ़ें-      LIVE: कांग्रेस मुख्यालय में रखा गया शीला दीक्षित का पार्थिव शरीर, 2.30 बजे होगा अंतिम संस्कार

अंतिम सांस लेने से पहले शीला दीक्षित ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कही थी यह बात…

Related Posts