कांग्रेस को डुबोकर भी BJP को कोसने से बाज नहीं आ रहे राहुल गांधी: रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी के वायनाड में दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस को डूबो चुके हैं.
Ravi Shankar Prasad, कांग्रेस को डुबोकर भी BJP को कोसने से बाज नहीं आ रहे राहुल गांधी: रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि राहुल 2019 में मिली करारी हार के बाद भी सुधरे नहीं हैं. रविशंकर प्रसाद ने कहा, “राहुल गांधी के वायनाड में दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस को डुबो चुके हैं. फिर भी बीजेपी को कोसने से बाज नहीं आ रहे हैं.”

‘हमारी आस्थाओं का सवाल है राम मंदिर’ 
केंद्रीय मंत्री ने राम मंदिर के निर्माण के सवाल पर कहा कि शिवसेना की अपेक्षा अनुचित नहीं है. हालांकि लोकसभा चुनाव में बीजेपी का यह एजेंडा नहीं था, लेकिन देश की अकलियत को सोचना चाहिए कि देश में माहौल अलग है, राम मंदिर बनने के लिए. राम मंदिर हमारी आस्थाओं का सवाल है. उन्हें इसकी दिशा में पहल करनी चाहिए.

‘मोदी ने झूठ बोलकर चुनाव जीता’
बता दें कि राहुल गांधी ने शनिवार को केरल के कलपेट्टा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झूठ बोलकर लोकसभा चुनाव जीता. राहुल ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “मोदी ने झूठ बोलकर और नफरत फैलाकर चुनाव जीता. लेकिन हम उन्हें इसका जवाब सच्चाई, प्रेम और स्नेह से देंगे.”

‘वायनाड में खुले हैं मेरे दरवाजे’
उन्होंने कलेक्टरेट कार्यालय स्थित वायनाड लोकसभा सदस्य के कार्यालय के दौरे के साथ अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे की शुरुआत की, जहां उन्होंने कई लोगों से बातचीत की. उन्होंने लोगों से कहा, “वायनाड में सभी लोगों के लिए मेरे दरवाजे खुले हैं और यहां के लोगों की समस्याओं को हल करना मेरी जिम्मेदारी है.”

ये भी पढ़ें-

सपा नेताओं को एकजुट कर रहे मुलायम सिंह, पार्टी को मजबूत करने की बनाएंगे रणनीति

मालदीव के सदन से पीएम मोदी की आंतवादियों को चेतावनी, पढ़िए भाषण की बड़ी बातें

प्रशांत की मंशा क्या है, कल वह खुद बताएंगे: नीतीश कुमार

Related Posts