वोडाफोन आइडिया कंपनी ने बदला CEO, रविंदर टक्कर के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी

कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा, 'वोडाफोन आइडिया की ओर से यह घोषणा की जाती है कि निजी कारणों से बालेश शर्मा ने इस्तीफा दिया था और उसे स्वीकार कर लिया गया है. बालेश शर्मा अब वोडाफोन ग्रुप में नई जिम्मेदारी संभालेंगे, जिसका जल्द ही ऐलान किया जाएगा.'

नई दिल्ली: देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया ने सीईओ पद पर रविंदर टक्कर को नई जिम्मेदारी सौंपी है. कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने बालेश शर्मा का इस्तीफा स्वीकार कर टक्कर को उनकी जगह नियुक्त किया है.

हालांकि शर्मा जल्दी ही वोडाफोन ग्रुप में किसी और जिम्मेदारी को संभालेंगे. अभी उसके बारे में ऐलान नहीं किया गया है. वोडाफोन और आइडिया के विलय के बाद यह नई कंपनी बनी है. अभी तक रविंदर टक्कर भारत में वोडाफोन ग्रुप के रिप्रजेंटेटिव थे. उन्हें तत्काल प्रभाव से वोडाफोन आइडिया का एमडी और सीईओ नियुक्त किया गया है.

कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा, ‘वोडाफोन आइडिया की ओर से यह घोषणा की जाती है कि निजी कारणों से बालेश शर्मा ने इस्तीफा दिया था और उसे स्वीकार कर लिया गया है. बालेश शर्मा अब वोडाफोन ग्रुप में नई जिम्मेदारी संभालेंगे, जिसका जल्द ही ऐलान किया जाएगा.’

बालेश शर्मा लंबे समय तक वोडाफोन इंडिया के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर थे और आइडिया का कंपनी में विलय होने के बाद से वह सीईओ के तौर पर कामकाज देख रहे थे. ग्लोबल एग्जिक्युटिव के तौर पर लंबा अनुभव रखने वाले रविंदर टक्कर फिलहाल वोडाफोन आइडिया और इंडस टावर्स के बोर्ड मेंबर हैं. वह 1994 से ही वोडाफोन ग्रुप के साथ जुड़े हुए हैं.