‘मेंटल टॉर्चर हुआ, रातों रात हैक कर ली गई मेरी जिंदगी’ वायरल RCB गर्ल का दर्द

दीपिका के फॉलोवर्स तो बढ़े ही साथ ही उनके अकाउंट पर भद्दी गालियां देने वालों की संख्या में भी इजाफा हुआ है. जिससे वह काफी परेशान हैं.

नई दिल्ली: आईपीएल का 12वां संस्करण भले ही खत्म हो गया हो लेकिन इससे जुड़ी खबरें और विवाद अभी भी नहीं थमे हैं. ऐसा ही एक विवाद तब सामने आया जब आरसीबी गर्ल के नाम से मशहूर दीपिका घोष ने ट्रोल होने का अपना दर्द इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया.

दरअसल दीपिका रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की फैन हैं. वह 4 मई को आरसीबी और एसआरएच (सनराइजर्स हैदराबाद) के बीच हुए मुकाबले के दौरान अपनी टीम को चीयर करने स्टेडियम पहुंची थी. मैच के दौरान दीपिका कई बार बड़ी स्क्रीन पर चीयर करती हुई दिखाई गई. जिसके बाद उनके कटआउट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी.

लोगों ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को ढूंढ निकाला और रातों रात दीपिका के लाखों फॉलोवर्स हो गए. लेकिन इसके बाद उनके साथ जो कुछ हुआ वो उन्होंने इंस्टाग्राम पर बयां किया.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरा नाम दीपिका घोष है और शायद यही एक ऐसी बात है जो मेरे बारे में कही जा रही है जो 100 प्रतिशत सच है. यह सब शनिवार को RCB बनाम SRH के बीच हुए IPL मैच के दौरान शुरू हुआ. मैं कई वर्षों से आरसीबी के मैच देखने जाती रही हूं. आरसीबी को देखना, चीयर करना और सपोर्ट करना हमारे लिए एक पारिवारिक परंपरा जैसा बन गया है.

जब हम 4 मई को मैच देखने के लिए गए, तो मुझे इससे अलग होने की उम्मीद नहीं थी. मैं ऐसी कोई पहचान भी नहीं चाहती थी यहां तक की मुझे तो यह भी नहीं पता था कि कितनी बार मुझे बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया. मैं कोई सेलिब्रिटी नहीं हूं, बस एक साधारण लड़की हूं जो मैच का आनंद ले रही थी. मैंने इस तरह लोगों का ध्यान खींचने के लिए ऐसा नहीं किया था.

मुझे बहुत गर्व है – मैं एक दयालु और मेहनती लड़की हूं. मैं अच्छी पढ़ी लिखी लड़की हूं. मैंने काफी दुनिया देखी है, दोस्तों और परिवार से खूब प्यार मिलता है. मेरे पास कई टैलेंट हैं, एक स्टाइलिस्ट के रूप में, एक डांसर के रूप में, एक टीचर के रूप में और एक बिजनेस वुमेन के रूप में मैंने खुद को साबित किया है. मैं किसी भी तरह से टीवी और आईपीएल मैच के दौरान दिख जाने को उपलब्धी नहीं मानती हूं.

कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरा जीवन कैसे बदल गया है. सच बताऊं तो कुछ नहीं बदला. केवल एक चीज जो बदल गई है वह है मेरे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या. इस बात से मैं आप सभी की तरह ही शॉक्ड हूं.”

दीपिका के फॉलोवर्स तो बढ़े ही साथ ही उनके अकाउंट पर भद्दी गालियां देने वालों की संख्या में भी इजाफा हुआ है. जिससे वह काफी परेशान हैं.

ये भी पढ़ें: 27 बार सांसद दे चुका ये राजपरिवार, जानिए कौन-कब लड़ा चुनाव