‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा’, पढ़ें, PM मोदी के Ladakh दौरे पर नेताओं के रिएक्शन

भारत-चीन तनाव (India China Standoff) के बीच पीएम का अचानक से फॉरवर्ड पोस्ट पर पहुंचना कोई सामान्य घटना नहीं है. इस दौरान पीएम के साथ CDS बिपिन रावत और थल सेना अध्यक्ष मनोज मुकुंद नरवणे भी मौजूद थे.
reactions on PM modi ladakh visit, ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा’, पढ़ें, PM मोदी के Ladakh दौरे पर नेताओं के रिएक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) शुक्रवार सुबह अचानक से लद्दाख (Ladakh) पहुंच गए. भारत-चीन तनाव (India China Standoff) के बीच पीएम का अचानक से फॉरवर्ड पोस्ट पर पहुंचना कोई सामान्य घटना नहीं है. इस दौरान पीएम के साथ CDS बिपिन रावत (Bipin Rawat) और थल सेना अध्यक्ष मनोज मुकुंद नरवणे (Manoj Mukund Naravane) भी मौजूद थे.

इस कठिन समय में जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए सीमा पर पीएम मोदी के पहुंचने के बाद केंद्र सरकार के मंत्री और उनकी पार्टी के कई बड़े नेताओं ने पीएम के इस कदम की जमकर तारीफ की है. पढ़ें सभी के रिएक्शन…

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

‘प्रधानमंत्री का धन्यवाद’

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी का धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया, “भारतीय सेना के रहते देश की सीमाएं हमेशा सुरक्षित रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज लद्दाख जाकर सेना के जवानों से भेंट करके उनका उत्साहवर्धन करने से निश्चित रूप से सेना का मनोबल और ऊंचा हुआ है. मैं प्रधानमंत्री के इस कदम की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद देता हूं.”

‘जवानों को प्रेरित करने पहुंचे पीएम’

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर लिखा, “भारतीय सशस्त्र बलों के बहादुरों को प्रेरित करने और उनसे बात करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लद्दाख पहुंचे हैं.”

‘मैं देश नहीं झुकने दूंगा’

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट करा कहा, ““सौगन्ध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा. ” गर्व है देशवासियों को अपने प्रधानमंत्री पर जो आज स्वयं लेह पहुंच कर सेना के वीर जवानों का उत्साह बढ़ा रहे हैं.”

‘किसी ने हमें छेड़ा तो छोड़ते भी नहीं’ 

वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पुरानी सरकारों पर जुबानी हमला करते हुए कहा, “दशकों तक राष्ट्र हित से समझौता करने वालों और अपने स्वार्थ के लिए देश की सेना पर भी सवाल उठाने वालों को जवाब. यह नया भारत है, हम किसी को छेड़ते नहीं है और किसी ने छेड़ा तो छोड़ते भी नहीं है. जय हिंद.”

‘हमेशा फ्रंट से लीड करने वाले’

इसी कड़ी में पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी ट्वीट किया, उन्होंने बस एक लाइन लिखी, “हमेशा फ्रंट से लीड करने वाले.”

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts