Exclusive Interview: रेहम खान का बड़ा खुलासा, इमरान के टोटकों के पीछे छिपा है ये डर

रेहम खान ने पाकिस्तान के पीएम इमरान के कई राज खोले हैं. ऐसे राज जिसे सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे. TV 9 भारतवर्ष से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रेहम ने कहा कि इमरान खान पूरी तरह से नर्वस हो चुके हैं.

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की दूसरी बीवी रेहम खान ने अपने ही शौहर यानी इमरान खान के कई राज खोले हैं. रेहम ने टीवी9 भारतवर्ष को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू को सुनकर आप भी हैरान रहे जाएंगे.

रेहम खान ने पाकिस्तान के पीएम इमरान के कई राज खोले हैं. ऐसे राज जिसे सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे. TV 9 भारतवर्ष से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रेहम ने कहा कि इमरान खान पूरी तरह से नर्वस हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि ये इतने नर्वस हैं कि मीटिंग के दौरान भी इबादत कर रहे हैं. लेकिन ये इबादत ढोंग है क्योंकि इमरान की आदत नहीं रही है इबादत की. इबादत के पीछे उनका डर है.

रेहम ने कहा कि क्योंकि इमरान खान कठपुतली शासक बनकर रह गये हैं. इमरान के साथ रहने वालों के पीछे पुलिस लगी है. जेल जाने की बारी आई तो सबसे पहले उनके साथ वाले जाएंगे. रेहम ने खुलासा किया है कि 25 अक्टूबर को एक मौलवी ने इमरान खान के लिए कोई भविष्यवाणी की है जिसके कारण वो काफी डरे-सहमे हो गए हैं.

रेहम खान ने कहा कि इमरान खान बुरी तरह से डरे हुए हैं. लेकिन अगर उन पर ख़ुदा की हिदायत हो रही है तो ये अच्छी बात है. लेकिन एक कहावत यहां बोलूंगी मैं कि सौ-सौ चूहे खा, बिल्ली हज को चली.. तो ये इमरान खान के बिल्कुल बिल्कुल सटीक बैठती है. साथ ही रेहम ने कहा कि यूएनसीए में इमरान खान के भाषण ने पूरे आर्म फोर्सेस की बेइज्जती कराई है. उन्होंने कहा कि जो बातें उन्होंने कहीं हैं वो स्टेट नरेटिव के बिल्कुल खिलाफ है. मौलाना फजुर्रहमान ने उनके खिलाफ आजादी मार्च की घोषणा की है जिसके बाद वो और भी ज्यादा बौखला गए हैं.