तमिलनाडु: 70 साल के जिंदा शख्स को समझा मृत, 20 घंटे फ्रीजर में रखा

जब परिवार से पूछा गया कि उन्होंने जिंदा शख्स को डेड बॉडी रखने वाले फ्रीजर में क्यों रख दिया तो उन्होंने कहा, 'हमें लगा वह दो घंटे में मरनेवाला है.'

man-in-freezer
जिंदा शख्स को मृत समझ 20 घंटे फ्रीजर में रखा

तमिलनाडु से एक अजीब मामला सामने आया है. वहां 70 साल के एक जिंदा शख्स को परिवार ने 20 घंटे तक मृत शरीर रखनेवाले फ्रीजर (Alive Man in Freezer) में बंद रखा. परिवार को लगा था कि शख्स मर गया है या फिर कुछ घंटों में मर जाएगा. फ्रीजर कंपनी वाला अगर सही वक्त पर ना पहुंचता तो वह शख्स सच में ही मर गया होता.

70 साल के उस जिंदा शख्स का नाम बालासुब्रमण्यम कुमार है. वह तमिलनाडु के सेलम में अपने परिवार के साथ रहते हैं. फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उनकी हालत स्थिर है.

परिवार के सदस्यों की मानसिक स्थिति पर शक

बालासुब्रमण्यम कुमार सेलम में अपने अपने भाई और परिवार के अन्य लोगों के साथ रहते हैं. खबरों के मुताबिक, जब परिवार से पूछा गया कि उन्होंने जिंदा शख्स को डेड बॉडी रखने वाले फ्रीजर में क्यों रख दिया तो उन्होंने कहा, ‘हमें लगा वह दो घंटे में मरनेवाला है.’

पढ़ें – दो हफ्ते पहले चोरी हो गई थी बाइक, अब कूरियर सर्विस से चोर ने भेजी वापस

दरअसल, परिवार ने एक फ्रीजर कंपनी को फोन किया था. फोन करके कहा कि उन्हें डेड बॉडी वाला फ्रीजर दे जाए और अगली सुबह आकर वापस ले जाए. फ्रीजर वाला शाम 4 बजे फ्रीजर दे गया. लेकिन जब वह अगली सुबह मंगलवार को वापस आया तो देखा कि अंदर रखी बॉडी हिल रही है. मतलब शख्स जिंदा है. शख्स ने बिना देर किए पुलिस को फोन करके सबस बताया. फिर पुलिस आई और शख्स को अस्पताल भेजा गया.

Related Posts