टीवी9 भारतवर्ष के रिपोर्टर ने ICU में जूते पहनकर बैठे नेताजी के उतरवाए जूते, देखें VIDEO

नेताजी आईसीयू वार्ड में जूते पहने हुए नर्स की कुर्सी पर बैठे हुए थे. जबकि इन्फेक्शन के डर से किसी को भी ये अनुमति नहीं होती कि जूते-चप्पल पहनकर अंदर दाखिल हो.
चमकी बुखार, टीवी9 भारतवर्ष के रिपोर्टर ने ICU में जूते पहनकर बैठे नेताजी के उतरवाए जूते, देखें VIDEO

पटना: मुजफ्फरपुर में इंसेफेलाइटिस से हो रही बच्चों की मौत पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे और बिहार स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे रविवार को मुजफ्फरपुर के दौरे पर थे. इस दौरान एक नेता जोकि खुद को बीजेपी नेता बताता है आईसीयू वार्ड में जूते पहने हुए बैठा हुआ था. जबकि बाहर पुलिस पत्रकारों को भीतर जाने से रोक रही थी. इस दौरान टीवी9 भारतवर्ष के संवाददाता रूपेश कुमार ने नेता के जूते उतरवा दिए.

जिस वक्त इन सभी हाई-प्रोफाइल नेताओं का दौरा चल रहा था उस वक्त पुलिस ने सभी रिपोर्टरों को बाहर ही रोक दिया. इस दौरान टीवी9 भारतवर्ष के रिपोर्टर रूपेश कुमार की नजर आईसीयू वार्ड में बैठे एक शख्स पर पड़ी. रूपेश कुमार उनके पास पहुंचे और पूछा कि वो कैसे आईसीयू वार्ड में बैठे हैं. जबकि किसी को भी वार्ड में जाने की अनुमति नहीं है.

रिपोर्टर के सवालों से घबरा गए नेताजी

इसके जवाब में वो शख्स बोला कि मैं बीजेपी का नेता हूं और यहां अपने मरीज को देखने आया हूं. रिपोर्टर ने जब इस मार्फत गहराई से पूछा तो कथित भाजपा नेता कुछ घबरा गया.

रिपोर्टर ने कथित भाजपा नेता से कहा कि माननीय ये आईसीयू वार्ड है और आप यहां जूते पहने हुए हैं. नेता जी शर्माते हुए उठे और बाहर जूता उतार कर आए. इसके बाद नेता जी वहां से उठे नहीं और नर्स की कुर्सी पर ही डटे रहे. जबकि नर्स कुछ ही दूर पर खड़ी हुई दिखाई दी.

Related Posts