तेलंगाना के 2 जिलों में सड़क हादसा, 3 प्रवासी मजदूरों की मौत और कई घायल

तेलंगाना (Telangana) से एक साथ दो भयानक सड़क हादसों (Road Accident) की खबर सामने आई है. एक हादसा तेलंगाना के निर्मल जिले के भाग्यनगर में और दूसरा निजामाबाद जिले में हुआ है.
Two road accidents in Telangana, तेलंगाना के 2 जिलों में सड़क हादसा, 3 प्रवासी मजदूरों की मौत और कई घायल

प्रवासी मजदूर (Migrant Workers) इस समय बहुत बुरे दौर से गुजर रहे हैं. लगभग हर दिन उनके साथ कोई न कोई दुर्घटना हो रही है. अभी हाल ही में तेलंगाना (Telangana) राज्य से एक साथ दो भयानक सड़क हादसों की खबर सामने आई है. एक सड़क हादसा (Road Accident) तेलंगाना के निर्मल जिले के भाग्यनगर में और दूसरा निजामाबाद जिले में हुआ है.

निर्मल जिले के भाग्यनगर में पलटा ट्रक

तेलंगाना के निर्मल (Nirmal) जिले के भाग्यनगर में हुए भयानक सड़क हादसे में हैदराबाद (Hyderabad) से गोरखपुर की तरफ जा रहा एक ट्रक अपना संतुलन खोने से पलट गया. 70 प्रवासी मजदूरों को ले जा रहा ट्रक सड़क किनारे काफी ऊंचाई से नीचे की तरफ ढलान में पलटा.

इस हादसे में  20 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में 9 की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायलों में से 7 लोगों को निर्मल इलाके के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बाकी लोगों को हैदराबाद भेजा गया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

राज्य के मंत्री इन्द्रकरण रेड्डी (Indrakaran Reddy) ने पुलिस के साथ घटनास्थल का दौरा किया और इस दुर्घटना को बहुत दुःखद बताया. इस दुर्घटना में जो लोग घायल नहीं हुए हैं, उन्हें रेड्डी ने गोरखपुर भेजने की व्यवस्था करने के लिए अधिकारियों को आदेश दिया.

टिप्पर को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर

वहीं, तेलंगाना के निजामाबाद (Nizamabad) जिले के डिचपल्ली मंडल के मेंटराज पल्ली तांडा के निकट भी आज सुबह भयानक सड़क दुर्घटना हुई. सड़क किनारे खड़ी एक टिप्पर को तेज रफ्तार से जा रही स्कॉर्पियो ने संतुलन खोकर जबरदस्त टक्कर मारी.

यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सभी लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाज के दौरान 3 केरल वासियों की मौत हो गई और अन्य 2 का अभी भी इलाज चल रहा है.

लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद लौट रहे थे केरल

बताया जा रहा है कि केरल (Kerala) के कोझीकोड के रहने वाले ये 5 लोग बिहार में एक स्कूल चलाते थे. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ये लोग बिहार में फंस गए थे. अभी सरकार द्वारा छूट मिलने के बाद ये सभी एक कार में केरल लौट रहे थे और डिचपल्ली इलाके में इतनी बड़ी दुर्घटना का शिकार हो गए. इन्हें निजामाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts