क्‍या वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी प्रियंका? रॉबर्ट वाड्रा ने दिया ये जवाब

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि प्रियंका हर जिम्मेदारी निभाने को तैयार हैं लेकिन इस बारे में आखिरी फैसला पार्टी लेगी.

नई दिल्ली: कांग्रेस(Congress) पार्टी की पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) की वाराणसी(Varanasi) से चुनाव लड़ने की अटकलों पर खुलासा करते हुए खुद उनके पति रॉबर्ट वाड्रा(Robert Vadra) ने चुप्पी तोड़ी है. रॉबर्ट वाड्रा(Robert Vadra) ने सीधा जवाब न देते हुए कहा कि प्रियंका इसके लिए तैयार हैं लेकिन इसके लिए पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, हम उसे निभाएंगे.

‘पार्टी लेगी आखिरी फैसला’

न्यूज चैनल आजतक से बातचीत में रॉबर्ट वाड्रा(Robert Vadra) से जब पूछा गया कि क्या प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) वाराणसी से नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी तो इसपर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसके लिए हम पूरी मेहनत करेंगे और इस पर आखिरी फैसला पार्टी लेगी. इससे पहले प्रियंका खुद वाराणसी से चुनाव लड़ने के संकेत दे चुकी हैं.

नरेंद्र मोदी या राहुल गांधी

रॉबर्ट वाड्रा से जब यह पूछा गया कि जनता नरेंद्र मोदी या राहुल गांधी(Rahul Gandhi) में से किसके वादों पर भरोसा करेगी तो उन्होंने कहा, ‘हम लोग मेहनत कर रहे हैं और जनता बदलाव चाहती है. इस बार कांग्रेस पार्टी की जीत होगी क्योंकि हम लगन और मेहनत के साथ काम कर रहे हैं.’

यह भी पढ़ें, एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत