रोहित शेखर हत्याकांड: अपूर्वा के आगे मां का तांत्रिक अनुष्ठान नहीं आया काम

शुक्रवार को कोर्ट ने अपूर्वा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं अपूर्वा की मां ने तांत्रिक अनुष्ठान कराने का खुलासा किया.

नई दिल्ली: पूर्व CM एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत के बाद कई खुलासे हुए. जिसके बाद पता चला की रोहित शेखर की हत्या उसकी पत्नी अपूर्वा ने की. लेकिन एक खुलासा ऐसा हुआ जो चौंकाने वाला है.

अपूर्वा की मां मंजुला शुक्ला के मुताबिक जब अपूर्वा और रोहित के बीच तनाव चल रहा था तब उनकी बेटी अपूर्वा इंदौर गई थी, तब उन्होंने एक तांत्रिक से संपर्क किया था. उस तांत्रिक ने दोनों के संबंध बेहतर बनाने के लिए एक अनुष्ठान कराया था.

जब मार्च के महीने में अपूर्वा मायके में रह रही थी, तो उसी दौरान उसके परिजनों ने तांत्रिक के अलावा एक ज्योतिषी से भी रोहित-अपूर्वा के बीच चल रहे तनाव की वजह पूंछी थी.मंजुला ने तांत्रिक की बात मानकर मार्च में ही अपने घर पर अनुष्ठान कराया था. लेकिन उसका उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ. बल्कि उनकी बेटी ने खुद अपने सुहाग का खून कर दिया.

अपूर्वा की मां मंजुला का आरोप है कि रोहित बहुत ज्यादा शराब पीता था. वो अपने घर के नौकरानी से शराब मंगवाता था. अपूर्वा ने उसे कई बार रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानता था. उल्टे वो अपूर्वा को भी पीने के लिए कहता था. आरोप है कि रोहित अपनी नौकरानी के साथ बैठकर भी शराब पीता था.

रोहित की मां उज्जवला का कहना है कि रोहित और उसकी पत्नी अपूर्वा के बीच पिछले कुछ समय से तलाक की बात चल रही थी. जब भी उनका झगड़ा होता था तो तलाक के बारे में बात होती थी. कई बार ऐसी चर्चा होने के बाद यह तय हुआ था कि तलाक पर जून में फैसला लिया जाए.

फिलहाल रोहित शेखर हत्या कांड में आरोपी पत्नी अपूर्वा तिवारी को क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को साकेत कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने अपूर्वा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अपूर्वा को चश्मा पहनने की कोर्ट ने इजाजत दे दी. अपूर्वा ने तिहाड़ में अलग बैरक में रहने की कोर्ट से मांग की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया.

बता दें कि 12 मई 2018 को रोहित और अपूर्वा की शादी दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में हुई थी. शादी समारोह में देश के कई बड़े नेता और अधिकारी शामिल हुए थे. शादी के बाद रोहित की मां उज्जवला बहुत खुश थी, लेकिन एक साल के अंदर ही दोनों के रिश्ते बिगड़ गए थे.

ये भी पढ़ें- रोहित शेखर को महिला संग शराब पीते देखा था, रात में अपूर्वा ने तकिये से मुंह दबाकर मार डाला

ये भी पढ़ें- मैंने ही की रोहित शेखर की हत्या, डेढ़ घंटे में मिटा दिए सारे सबूत; पत्नी अपूर्वा का खुलासा

Related Posts