Aviation Scam: यास्मीन कपूर को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 9 दिन बढ़ाई ED की रिमांड

यास्मीन कपूर को पिछले दिनों CBI ने गिरफ्तार किया था. CBI की पूछताछ के दौरान कई अहम बातें सामने आई थीं.
Yasmin Kapoor, Aviation Scam: यास्मीन कपूर को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 9 दिन बढ़ाई ED की रिमांड

एविएशन घोटाले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने बिचौलिए दीपक तलवार की सहयोगी यास्मीन कपूर की ED हिरासत 9 दिन के लिए बढ़ा दी है. ED की तरफ से पेश वकील डीपी सिंह ने कोर्ट को बताया कि मामले में कुछ और लोगों को समन किया गया है, उन लोगों के साथ आरोपी का कंफर्ट करवाना है.

‘यास्मिन जांच में सहयोग के लिए तैयार’ 
ED ने कोर्ट से यास्मिन कपूर का 9 दिन का रिमांड बढ़ाने की मांग की. यास्मिन कपूर के वकील ने रिमांड बढ़ाने का विरोध नहीं करते हुए कहा कि यास्मिन जांच में पूरी तरह से सहयोग करना चाहती हैं.

आपको बता दें कि कोर्ट ने 3 अक्टूबर को यास्मीन कपूर को 9 अक्टूबर तक के लिए ED हिरासत में भेजा था. यास्मीन कपूर को पिछले दिनों CBI ने गिरफ्तार किया था. CBI की पूछताछ के दौरान कई अहम बातें सामने आई थीं जिसके बाद ED ने यास्मीन कपूर को कोर्ट में अर्जी दाखिल कर रिमांड पर लिया था.

विदेशी एयरलाइंस को लाभ पहुंचाने का आरोप
दीपक तलवार पर आरोप है कि उन्होंने एयर इंडिया के लाभ वाले मार्गों और समय छोड़ने के लिए और विदेशी एयरलाइंस को लाभ पहुंचाया था. इसमें दीपक तलवार ने बिचौलिए की भूमिका निभाई थी.

आरोप पत्र में दीपक तलवार के अलावा, यास्मीन कपूर, माया बी पुरी, स्टोन ट्रैवल प्राइवेट लिमिटिड, सीडर ट्रैवल्स, दीपक तलवार एंड एसोसिएट्स एवं एशिया फील्ड लिमिटिड के भी नाम हैं.

ये भी पढ़ें-

मुंबई की लोकल ट्रेन में लगी आग, पूरे वाशी रेलवे स्टेशन को कराया गया खाली

सोनाली फोगाट ने ‘पाकिस्तानी’ वाले बयान पर मांगी माफी, कहा- गुस्से में बोल दिया ऐसा

लादेन को मारने में मदद करने वाले डॉक्टर को 2 मिनट में जेल से छुड़ाने का वादा भूल गए ट्रंप?

Related Posts