जवान लोगों के हाथों में होती लीडरशिप, तो बेहतर जगह बनती दुनिया: बोले ईशा फाउंडेशन के सद्गुरु

ईशा फाउंडेशन के साथ मिलकर बिग एफएम की तरफ से एक इंटरैक्टिव सेशन का आयोजन किया जा रहा है, जिसका नाम 'अनलॉकिंग पॉजिटिविटी' है. इसमें सद्गुरु (Sadhguru) इंसान के व्यक्तिगत, भावनात्मक और मानसिक जीवन से संबंधित विषयों पर बात करेंगे.
Sadhguru BigFM Interactive session, जवान लोगों के हाथों में होती लीडरशिप, तो बेहतर जगह बनती दुनिया: बोले ईशा फाउंडेशन के सद्गुरु

आध्यात्मिक गुरु और लेखक सद्गुरु (SadhGuru) युवाओं की क्षमता में विश्वास रखते हैं. उन्होंने कहा, “युवाओं में बहुत अधिक क्षमता होती है. अगर हम समग्र रूप से मानवता के साथ पहचान करने के लिए उन्हें प्रेरित कर सकें तो दुनिया पर इसका प्रभाव जबरदस्त होगा.”

उन्होंने आगे कहा, “यदि दुनिया का नेतृत्व युवाओं द्वारा होता तो यह एक बेहतर जगह होती. युवा अधिक जिंदादिल, ऊर्जावान और आदर्शवादी होते हैं.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

इस बीच, ईशा फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाकर बिग एफएम (Big FM) की तरफ से एक इंटरैक्टिव सेशन का आयोजन किया जा रहा है, जिसका नाम ‘अनलॉकिंग पॉजिटिविटी’ है. इसे 10 अगस्त से 15 अगस्त तक प्रसारित किया जाएगा. इसमें पद्म विभूषण से सम्मानित सद्गुरु इंसान के व्यक्तिगत, भावनात्मक और मानसिक जीवन से संबंधित विषयों पर बात करेंगे.

वह जारी महामारी, प्रेम और संबंध, सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और देशभक्ति सहित और भी कई विषयों पर बात करेंगे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

 

Related Posts