कांग्रेस से निलंबित किए गए संजय झा, सचिन पायलट को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाने की दी थी सलाह

संजय झा (Sanjay Jha) ने यह भी कहा कि पहले से ही 3 बार सीएम रह चुके अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को कमजोर राज्यों में कांग्रेस (Congress) को उभारने के लिए एक वरिष्ठ संगठनात्मक भूमिका दी जानी चाहिए.
Sanjay jha suspended from Congress, कांग्रेस से निलंबित किए गए संजय झा, सचिन पायलट को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाने की दी थी सलाह

राजस्थान के राजनीतिक घमासान (Rajasthan Political Crisis) के बीच कांग्रेस (Congress) पार्टी ने नेता संजय झा (Sanjay Jha) को प्रवक्ता के पद से हटा कर उन्हें पार्टी से भी निलंबित कर दिया है.

कांग्रेस की तरफ से जारी बयान में कहा गया, “संजय झा को “पार्टी विरोधी गतिविधियों और अनुशासन तोड़ने के लिए” तत्काल प्रभाव से कांग्रेस पार्टी से निलंबित कर दिया गया है.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

‘सचिन पायलट को बनाया जाए मुख्यमंत्री’

दरअसल संजय झा ने राजस्थान में चल रहे राजनीतिक संकट को सुलझाने के लिए सुझाव दिया था कि राजस्थान में सचिन पायलट (Sachin Pilot) को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए.

“जहां चाह, वहां राह”

संजय ने ट्वीट कर कहा था, “राजस्थान कांड का एक सरल समाधान है. सचिन पायलट को सीएम बनाया जाना चाहिए. पहले से ही 3 बार सीएम रह चुके अशोक गहलोत को कमजोर राज्यों में कांग्रेस उभारने के लिए एक वरिष्ठ संगठनात्मक भूमिका दी जानी चाहिए. राजस्थान में कांग्रेस को नया अध्यक्ष भी देना चाहिए. जहां चाह, वहां राह.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts