CAA : असहिष्णुता का माहौल देखकर देश छोड़ने के लिए मजबूर हुआ- सुशांत सिंह

CAA के विरोध में मुंबई के गोवंडी में एक रैली को संबोधित करते अभिनेता सुशांत सिंह ने कहा कि देश में असहिष्णुता का माहौल देखकर वो अपने परिवार के साथ देश छोड़ना चाहते थे.

नागरिकता संशोधन कानून  (CAA) के विरोध में देश के कई हिस्सों में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं.आम लोगों के साथ स्टूडेंटस भी इस कानून का विरोध कर रहे हैं. इस बीच सावधान इंडिया शो में काम कर चुके अभिनेता सुशांत सिंह अपने बयान को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं.

CAA के विरोध में मुंबई के गोवंडी में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए अभिनेता सुशांत सिंह ने कहा कि देश में असहिष्णुता का माहौल देखकर वो अपने परिवार के साथ देश छोड़ना चाहते थे. 15 दिसंबर के पहले तक मुझे और मेरी बीवी को लगने लगा था कि ये देश रहने लायक नहीं बचा है. हमने दुनिया के वो देश भी ढूढ़ने शुरु कर दिए थे. जहां बसा जा सकता है , लेकिन फिर आत्मा से आवाज आई कि अपना देश छोड़कर कहा जाएं.

हमारे देश में कई  ऐसे लोग हैं जो देश नहीं छोड़ सकते हैं.अगर हम भी चले गए तो इन गरीबों के लिए कौन लड़ेगा, कौन  बोलेगा. फिर हमने तय किया कि हम यही लड़ेंगे, मरना पड़ा तो मरेंगे भी यहीं.

सुशांत को लेकर ये खबर भी आई थी कि CAA के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होने की वजह से उन्हें सावधान इंडिया शो से निकाल दिया गया. हालांकि खबर की पुष्टि करते सुशांत सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, अब  सावधान इंडिया के साथ मेरा सफर खत्म हुआ.

ये भी पढ़ें-   

निर्भया गैंगरेप के दोषी मुकेश की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी, कल आएगा फैसला

चुनाव प्रचार में मंत्रियों के फेसबुक और ट्विटर पर लगे रोक, EC में दायर की गई याचिका