पिता ने स्कूल बंक करने के लिए लगाई डांट तो बेटे ने कर ली खुदकुशी!

Share this on WhatsAppनई दिल्ली: खबर ज़रा सोचने पर मजबूर करने वाली है… लेकिन सच है. स्कूल बंक के मामले पर अपने पिता की डांट सुनकर महज़ 14 साल के बच्चे ने अपने घर के ही कमरे की छत से फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. यह मामला नोएडा के सेक्टर-49 के बरौला गांव का है. […]

नई दिल्ली: खबर ज़रा सोचने पर मजबूर करने वाली है… लेकिन सच है. स्कूल बंक के मामले पर अपने पिता की डांट सुनकर महज़ 14 साल के बच्चे ने अपने घर के ही कमरे की छत से फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. यह मामला नोएडा के सेक्टर-49 के बरौला गांव का है.

बताया जाता है कि 14 वर्षीय जतिन चौहान अपने परिवार के साथ सेक्टर-49 के बरौला गांव में रहता था. जतिन सातवीं कक्षा का छात्र था. जतिन के परिवारवालों से लेकर पड़ोसियों तक का कहना है कि वो एक बेहद शांत किस्म का बच्चा था, जो अपने आप में ही खुश रहना जानता था. लेकिन जतिन की अचानक आई मौत की खबर ने सबको चौंका दिया.

अब सवाल ये कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि महज़ एक 14 साल के बच्चे ने फांसी लगा ली. इसके जवाब के लिए हमने जतिन के पिता से बात की, जिसमें उन्होंने बताया कि उनका बेटा पिछले कई दिनों से घर से स्कूल जाने के लिए निकलता तो था, पर पहुंचता नहीं था. इस दौरान स्कूल मैनेजमेंट की ओर से भी कोई जानकारी नही दी गई.. लेकिन कई दिन बीत जाने पर जब जतिन के पिता को इस बाबत जानकारी हुई तो उन्होंने जतिन से सवाल किये. साथ ही जतिन के साथ स्कूल जाकर टीचर से बात करने की भी बात कही.

जतिन के पिता का कहना है कि हो सकता है कि शायद इसी वजह के चलते जतिन ने ये क़दम उठा लिया हो. उनका कहना था कि उस दिन जब वो वापस घर लौटे तो उनकी पत्नी ने कहा काफी देर से जतिन कमरे का दरवाज़ा नही खोल रहा था. किसी तरह जब दरवाज़ा खोला गया, तो वहां के हालात कुछ और थे. आनन-फानन में जतिन के पिता उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक जतिन दम तोड़ चुका था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *