ट्रैफिक पुलिस ने फोन पर बात करते पकड़ा तो रोई, हेलमेट फेंका फिर बोली लड़की- सुसाइड कर लूंगी

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस बात को लेकर लड़की अपनी गलती मानने के बजाए ट्रैफिक पुलिस से बदतमीजी कर रही है.

मोटर व्हीकल एक्ट 2019 के लागू होने के बाद दिल्ली की सड़कों पर अब ट्रैफिक नियम को फॉलो करते हुए लोग देखें जा सकते हैं. वहीं ट्रैफिक पुलिस को इन नए नियम को फॉलो करवाने के लिए बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

ट्रैफिक पुलिस से आए दिन लोग बतममीज़ी करते हुए देखे जा सकता हैं. यहां तक कि कई बार हालात ऐसे बन जाते हैं कि लोग अपनी हेकड़ी दिखाते हुए पुलिस के साथ मारपीट करने पर उतारूं हो जाते हैं.

वहीं इस बीच एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जहां पर एक लड़की ट्रैफिक पुलिस से बदतमीती करती हुई दिख रही है. लड़की के स्कूटी का नंबर प्लेट टूटा हुआ है. हेलमेट का बेंड नही लगा हुआ था और वह ड्राइविंग के दौरान मोबाइल भी इस्तेमाल कर रही थी. पुलिसवाले की गलती यही थी कि उसने यह सब देखकर लड़की को रोक दिया.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस बात को लेकर वह लड़की अपनी गलती मानने के बजाए ट्रैफिक पुलिस से बदतमीजी कर रही है. जानकारी के मुताबिक ये वीडियो शनिवार का है और यह घटना कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास की है.

स्कूटी सवार लड़की घर से आफिस जा रही थी जब ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोका. लड़की ने पुलिस वालों से चालान ना करने की मिन्नतें की. खूब रोई और कहा कि उसके हाथ कांप रहे हैं उसे जाने दें लेकिन जब पुलिसकर्मी चालान करने लगे तो वह गुस्से में आ गयी और बदसलूकी करने लगी.

गुस्से में फेंका हेलमेट

गुस्से में उसने अपना हेलमेट उसने ज़मीन पर फेंक दिया. इतना नहीं चालान करने पर पुलिसवालों को वह खुदकुशी करने की धमकी भी देने लगी. इस बीच लड़की ने अपनी मां को फोन कर चालान करने की बात कही. करीब 20 मिनट के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद आखिरकार पुलिसकर्मियों ने लड़की को बिना चालान किए ही जाने दिया.

 

ये भी पढ़ें-  राजस्थान में बारिश के चलते 48 घंटे से स्कूल में फंसे 350 बच्चे, बचाने के लिए टीवी9 भारतवर्ष की मुहिम जारी

पितृपक्ष क्‍या है? जानिए इसका महत्‍व और पुरखों के तर्पण का सही तरीका