Bengaluru: दंगा प्रभावित इलाकों में 15 अगस्त तक धारा 144 लागू

एक आपत्तिजनक पोस्‍ट के चलते बेंगलुरु में दंगा भड़का गया था. उग्र भीड़ ने कांग्रेस (Congress) के विधायक अखंडा श्रीनिवास मूर्ति (Akhanda Srinivas Murthy) के घर पर हमला बोल दिया था.
Section 144 applies in Bengaluru, Bengaluru: दंगा प्रभावित इलाकों में 15 अगस्त तक धारा 144 लागू

एक आपत्तिजनक पोस्‍ट के बाद बेंगलुरु (Bengaluru) में मंगलवार रात हुए दंगे के चलते प्रभावित इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है. सेन्ट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) के पुलिस उपायुक्त (DCP) कुलदीप जैन ने बताया, “15 अगस्त, सुबह 6 बजे तक धारा 144 लागू कर दी गई है.”

जॉइंट पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल (Sandeep Patil) ने कहा कि DJ हल्ली में मंगलवार को हुईं घटना में जांच जारी रहेगी. इस बीच, मंगलवार रात पुलिस फायरिंग में मारे गए तीन लोगों के रिश्तेदारों ने कहा कि वे भीड़ का हिस्सा नहीं थे. उनके परिजनों के अनुसार, तीनों बस ये देख रहे थे कि वहां क्‍या हो रहा है और टेनरी रोड पर गोलियों का शिकार बन गए.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

मैसेज पोस्ट किए जाने के बाद भीड़ ने मचाई हिंसा

कुलदीप जैन ने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) का दंगों से कोई संबंध है या नहीं. उन्‍होंने कहा कि भीड़ ने पथराव किया, 60 पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया और डीजे हल्ली, केजी हल्ली, पुलिकेशीनगर और कवल ब्यारसंद्र इलाकों में तोड़फोड़ और आगजनी की वारदातों को अंजाम दिया. (IANS)

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts