तीन ISIS आतंकियों की तलाश में सुरक्षा एजेंसी, 26 जनवरी से पहले बड़ी घटना को दे सकते हैं अंजाम

सुरक्षा एजेंसी को मिली जानकारी के मुताबिक, 6 आतंकियों का ग्रुप तमिलनाडु से दिल्ली के लिए रवाना हुआ था. इनके तीन साथियों को गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.
Security agency in search of three ISIS terrorists, तीन ISIS आतंकियों की तलाश में सुरक्षा एजेंसी, 26 जनवरी से पहले बड़ी घटना को दे सकते हैं अंजाम

देश की सुरक्षा एजेंसियों को ISIS के तीन आतंकियों की तलाश है. इन तीनों के नाम है, अब्दुल शमीम, तौफीक और जाफर अली. गुरुवार को ही दिल्ली पुलिस ने इनके तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया था. खुफिया विभाग का अनुमान है कि यह तीनों भी दिल्ली-NCR में ही छुपे हो सकते हैं.

सुरक्षा एजेंसी को मिली जानकारी के मुताबिक, 6 आतंकियों का ग्रुप तमिलनाडु से दिल्ली के लिए रवाना हुआ था. इनके तीन साथियों को गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. बाकी के तीन अभी भी फरार हैं. एजेंसियों को शक है कि ये आतंकी 26 जनवरी से पहले किसी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं. साथ ही यह सभी पाकिस्तान के कई आतंकी संगठनों के संपर्क में भी थे.

इनपुट के अनुसार, इन्होंने ISIS जैसे संगठनों से इंप्रोवाइस एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) बनाने की ट्रेनिंग भी ली थी. सुरक्षा एजेंसियों को यह भी शक है कि ये तीनों दिल्ली में चल रहे CAA और NRC के विरोध प्रदर्शनों में भी किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें: PDP नेता का महबूबा मुफ्ती पर आरोप, कहा- भड़काऊ भाषण से जम्मू-कश्मीर बना केंद्रशासित प्रदेश

Related Posts