सुरक्षाबलों ने किश्तवाड़ के जंगलों में आतंकी ठिकाने का किया भांडाफोड़, अनंतनाग में भी विस्फोटक बरामद

सुरक्षाबलों को आतंकियों के ठिकाने से एक एके-47 राइफल, एक मैगजीन, 27 राउंड्स, 1 अंडर बैरल ग्रेनेड लॉन्चर, एक 9 एमएम पिस्टल, एक पिस्टल की मैग्जीन और छह राउंड्स बरामद किए.
Security forces busted terrorist hideout in Kishtwar forests, सुरक्षाबलों ने किश्तवाड़ के जंगलों में आतंकी ठिकाने का किया भांडाफोड़, अनंतनाग में भी विस्फोटक बरामद

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले के जंगलों में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. भारतीय सेना और किश्तवाड़ टीम द्वारा चलाए गए एक जॉइंट ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों ने जंगल में आतंकियों के ठिकाने का भांडाफोड़ किया है, जहां से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है. सुरक्षाबलों को आतंकियों के ठिकाने से एक एके-47 राइफल, एक मैगजीन, 27 राउंड्स, 1 अंडर बैरल ग्रेनेड लॉन्चर, एक 9 एमएम पिस्टल, एक पिस्टल की मैग्जीन और छह राउंड्स बरामद किए.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

सुरक्षाबलों द्वारा आतंकी ठिकाने के भंडाफोड़ ने आतंकियों और उनके समर्थकों के नापाक मंसूबों को नाकाम कर दिया है. किश्तवाड़ के जंगलों में कामयाब हुए इस ऑपरेशन ने घाटी में आतंकवादी मंसूबों के ताबूत में एक कील और ठोक दी है. वहीं ऐसी ही एक कामयाबी सुरक्षाबलों को अनंतनाग में भी मिली.

अनंतनाग में भी मिली बड़ी कामयाबी

अनंतनाग में इनपुट मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने मोहम्मद मकबूल वानी के बेटे आदिल मकबूल वानी के घर में छापा मारा और 24 किलो ग्राम अवैध एक्सप्लोसिव बरामद किया. ये एक्सप्लोसिव पॉलिथीन और नायलॉन बैग में बंद था. जांच के बाद पता चला कि तीन अन्य लोग मोहम्मद शाहिद, फैजान अहमद, अदनान अहमद भी इसमें शामिल थे. इन सभी चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही संबंधित धाराओं के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है.

Related Posts