कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, त्राल के जंगलों में आतंकी ठिकाने का किया भांडाफोड़

अधिकारी ने बताया कि उन्हें नागाबल जंगलों में आतंकियों के मूवमेंट की जानकारी मिली थी. हालांकि इस दौरान उन्हें कोई आतंकी नहीं मिला, लेकिन जंगल में उनका ठिकाना जरूर सुरक्षाबलों के हत्थे लग गया.
security forces busted terrorist Hideout, कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, त्राल के जंगलों में आतंकी ठिकाने का किया भांडाफोड़

साउथ कश्मीर के पुलवामा जिले में भारतीय सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता हासिल हुई है. सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले के त्राल कस्बे में एक सर्च ऑपरेशन चलाया. इस ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बलों ने नागाबल जंगलों में आतंकियों के ठिकाने का भांडाफोड़ किया है. इस ऑपरेशन के दौरान कोई आतंकी तो पकड़ नहीं आया लेकिन उनका ठिकाना और वहां मौजूद सामानों को सुरक्षा बलों ने अपने कब्जे में ले लिया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सुरक्षा बलों ने आतंकियों के ठिकाने से उनके बरतन और अन्य खाद्य सामग्री बरामद की है. ऑपरेशन के दौरान मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकी उस ठिकाने में मौजूद नहीं थे. हालांकि उनके उपयोग में लिए जाने वाले सभी सामान जरूर सुरक्षाबलों ने जब्त कर लिए हैं.

security forces busted terrorist Hideout, कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, त्राल के जंगलों में आतंकी ठिकाने का किया भांडाफोड़

अधिकारी ने बताया कि उन्हें नागाबल जंगलों में आतंकियों के मूवमेंट की जानकारी मिली थी. हालांकि इस दौरान उन्हें कोई आतंकी नहीं मिला, लेकिन जंगल में उनका ठिकाना जरूर सुरक्षाबलों के हत्थे लग गया. जिसे सुरक्षाबलों ने तबाह कर दिया. इस ठिकाने से सुरक्षाबलों को बर्तन और राशन बरामद हुआ है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts