घर में घुसकर दो साल की बच्ची को गोली मारने वाले लश्कर आतंकी आसिफ का काम तमाम

सोपोर इलाके में लश्कर आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया.

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. सुरक्षाबलों ने घाटी के सोपोर इलाके में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैएबा के एक आतंकी को मार गिराया है. मारे गए लश्कर आतंकी की पहचान आसिफ के रूप में हुई है. मोस्ट वांटेड आतंकी आसिफ का व्यापारी और मजदूर पर हुए हमले में बड़ा रोल था.

आसिफ लश्कर के A++ कैटेगरी का कमांडर था. सोपोर इलाके में लश्कर आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया. सुरक्षाबलों ने सोपोर में हुए मुठभेड़ में इस आतंकी को मार गिराया.

फल व्यापारी के परिवार पर की गोलीबारी
लश्कर आतंकी आसिफ हाल ही में सोपोर में एक फल व्यापारी के परिवार के तीन सदस्यों को गोली मारने और घायल होने के लिए जिम्मेदार था. घायलों में एक युवा लड़की अस्मा जान भी शामिल थी. साथ ही एक छोटी बच्ची भी घायल हुई थी.

पुलिस ने अपने बयान में कहा कि ‘आतंकवाद की एक क्रूर घटना में, आतंकवादियों ने सोपोर के डंगरपोरा में एक बच्ची (उस्मा जान) सहित चार लोगों पर गोलियां बरसा दीं, जिससे वे सभी घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया. उनकी हालत स्थिर है.’

8 महीनों में 139 आतंकी ढेर
बता दें कि सुरक्षाबलों ने इस साल के पहले आठ महीनों में 139 आतंकवादियों को मार गिराया है. इस संख्या में नियंत्रण रेखा के साथ-साथ राज्य के भीतरी इलाकों में सेना के साथ मुठभेड़ों में मारे गए आतंकवादियों की संख्या भी शामिल है. ये आंकड़े एक जनवरी से 29 अगस्त तक सेना की ओर से मारे गए आतंकवादियों की संख्या के बारे में हैं.

ये भी पढ़ें-

लद्दाख और जम्मू-कश्मीर के बीच कैसे होगा संपत्तियों का बंटवारा, जानिए

टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू और बेटे लोकेश नारा नजरबंद, ये है वजह

PAK का नापाक प्‍लान: LoC पर लॉन्‍च-पैड्स फिर से एक्टिव, घाटी में घुसपैठ को 275 आतंकी तैयार