त्रिपुरा सीएम बिप्लव देव का AAP ने मांगा इस्तीफा, कहा- बेतुके बयान से पूरा सिख और जाट समाज आहत

AAP की तरफ से जाट नेता कैलाश गहलोत (Kailash Gehlot) और सिख समुदाय से आने वाले विधायक जरनैल सिंह (Jarnail Singh) ने आज प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी और त्रिपुरा के सीएम बिपल्व देव पर निशाना साधा है.

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिपल्व देव द्वारा जाट और सिख समुदाय पर की गई टिप्पणी के बाद विवाद जारी है. अब इस विवाद में एक नई कड़ी जुड़ गई है. आम आदमी पार्टी (AAP) ने बिप्लव देव (Biplab Deb) पर हमलावर रुख अपनाते हुए उनके इस्तीफे की मांग की है.

AAP की तरफ से जाट नेता कैलाश गहलोत (Kailash Gehlot) और सिख समुदाय से आने वाले विधायक जरनैल सिंह (Jarnail Singh) ने आज प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी पर हमला बोला है.

कैलाश गहलोत ने कहा, ”भाजपा गली-गली जाकर चुनाव जीतने के लिए जाटों का वोट मांगती है और चुनाव जीतने के बाद मंदबुद्धि और पागल कहती है. मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं कि क्या सर छोटू राम जी और चौधरी चरण सिंह जी मंदबुद्धि थे?”

उन्होंने कहा, ”आज़ादी से पहले छोटू राम जिन्होंने गरीबों और किसानों के लिए लड़ाई लड़ी वो मंद बुद्धि के थे? मैं ये बीजेपी से पूछ रहा हूं. क्या चौधरी चरण सिंह भी मंद बुद्धि के थे?”

दुष्यंत चौटाला हरियाणा के डिप्टी सीएम हैं, उनसे मैं पूछना चाहता हूं कि आप भी जाट हैं, अगर आप मंद बुद्धि के हैं तो डिप्टी सीएम कैसे हैं? अगर ऐसा नहीं है तो बिप्लव देव से इस्तीफा मांगें. बीजेपी की ऐसी सोच बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. अगर बीजेपी जाटों के लिए ऐसे बयान देगी तो जाट चुप नहीं बैठेंगे.

वहीं जरनैल सिंह ने कहा, ”ऐसे बयानों से भाजपा की मानसिकता दिखती है. सिखों और जाटों के खिलाफ दिए गए बेतुके बयान से पूरा सिख और जाट समाज आहत है. आम आदमी पार्टी, भाजपा के अध्यक्ष से तुरंत माफी मांगने और त्रिपुरा मुख्यमंत्री बिप्लव देव की टिप्पणी पर उनके इस्तीफे की मांग करती है.”

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts