मां को पीट रहा था शराबी पिता, बचाने गई सात साल की मासूम बेटी तो उसे मार डाला

बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसके पिता ने उसे घर के अंदर से बुलाया लेकिन बच्ची ने उस पर ध्यान नहीं दिया. इससे पिता...

नई दिल्ली: तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले से हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक शराबी पिता ने पीट-पीटकर अपनी सात वर्षीय बेटी की जान ले ली है. इस मासूम की गलती बस इतनी भर थी कि वो अपने माता-पिता में हो रहे झगड़े को खत्म करने के लिए बीच में आ गई. बच्ची अपनी मां को पिता से पीटने से बचाना चाहती थी.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बच्ची के 37 वर्षीय पिता एस कैलाश और 32 वर्षीय मां नीलावथी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि बच्ची के माता-पिता ने इस आपराधिक घटना को छिपाने की कोशिश की. बच्ची का नाम सुगिर्था था.

2nd क्लास में पढ़ती थी बच्ची
ये घटना सोमवार रात की है. पड़ोसियों ने बताया कि बच्ची दूसरी कक्षा में पढ़ती थी. बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसके पिता ने उसे घर के अंदर से बुलाया लेकिन बच्ची ने उस पर ध्यान नहीं दिया. इससे आरोपी कैलाश काफी गुस्सा हुआ और अपनी पत्नी से लड़ाई शुरू कर दी.

सुगिर्था अपने पेरेंट्स में हो रही लड़ाई को दूर करने की कोशिश करने लगी. इससे उसका पिता कैलाश और भी क्रोधित हो गया और उसने बच्ची को पीटना शुरू कर दिया. कैलाश के धक्का देने से बच्ची जमीन पर जा गिरी और बेहोश हो गई. बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वो मृत घोषित कर दी गई.

ये भी पढ़ें-

पंखा गिरने से फट जाता है बच्चे का सिर, सिसोदिया इसे बताते हैं वर्ल्ड क्लास रूम: मनोज तिवारी

BJP विधायक ने हाथ में जाम लेकर किया तमंचे पर डिस्को, Video वायरल

BJP से सस्पेंड हो चुके हैं तमंचे पर डिस्को करने वाले MLA चैंपियन, इस वजह से लिया गया था एक्शन