सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुईं शबाना आजमी, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

हादसे के वक्त शबाना आजमी के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी कार में थे, हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी शनिवार को एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं. मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास  उनकी कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई.

घटनास्थल के पास मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार की वजह ये हादसा हुआ. हादसा इतना जोरदार था कि घटनास्थल पर कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मच गई है. आसपास मौजूद लोग जल्द ही मदद के लिए आगे आए.

सड़क हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने रुककर पुलिस को सूचना दी और शबाना आजमी को कार से बाहर निकाला. सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

शबाना को मुंबई में पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के वक्त शबाना आजमी के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी कार में थे, हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई है.

Shabana Azmi injured in car accident, सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुईं शबाना आजमी, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

दुर्घटनाग्रस्त कार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना जोरदार था. टक्कर के बाद कार के परखर्चे उड़ गए हैं. दुर्घटनाग्रस्त कार से पास जुटे लोगों को तस्वीर में देखा जा सकता है.

गौरतलब है कि फरहान अख्तर ने शुक्रवार को कहा था कि वो खुद को खुशनसीब और गौरवान्वित महसूस करते हैं कि वह लेखक-गीतकार जावेद अख्तर के बेटे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपने पिता से जिंदगी और काम के बारे में काफी कुछ सीखा है.

फरहान ने कहा, “जब आप किसी इंसान से बहुत प्यार और उसकी इज्जत करते हैं तब किसी एक बेहतरीन पल को बता पाना बहुत मुश्किल हो जाता है. मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि वह मेरे पिता हैं. मैंने उनसे जिंदगी, काम, रिश्ते, संस्कृति, शिष्टता और भाषा के बारे में बहुत कुछ सीखा है. उनसे सीखना अब भी जारी है, तो मैं उनसे बेहतर किसी और इंसान को अपने पिता के रूप में नहीं सोच सकता.”

ये भी पढ़ें-

बिजनौर में महिला को चारपाई से बांधकर जलाया, इलाके में फैली दहशत

सरोज खान के आरोप पर गणेश आचार्य का पलटवार, कहा- डांसर्स के पेट पर मार रहीं लात