जानिए, Twitter में शबाना आजमी ने जावेद अख्तर के दिल को क्यों बताया काला

शबाना आजमी (Shabana Azmi) इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. जहां जबरदस्त गर्मी पड़ रही है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शबाना आजमी ((Shabana Azmi) का एक ट्वीट काफी पसंद किया जा रहा है. इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर भी काफी प्रतिक्रियाएं आ रही है. शबाना आजमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और देश के कई मुद्दों पर अपनी राय भी रखती हैं. आजमी ने अपने पति जावेद अख्तर के लिए एक रोमांटिक ट्वीट किया है.

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्वीटर में लिखा है, ‘मैं 40 डिग्री तापमान में शूटिंग कर रही हूं जहां चारों तरफ दलदली मक्खियां भिन भिना रही हैं. इस ट्वीट में शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने करण जौहर (Karan Johar) और मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) को ट्वीट करते हुए लिखा कि करण जौहर और मनीष मल्होत्रा क्यों नहीं मुझे यहां से निकालकर पहाड़ों के बीच ले चलते हैं जहां मुझे पीले रंग की शिफॉन साड़ी पहनने का मौका मिले. इसी ट्वीट को रोमांटिक तड़का देते हुए शबाना आजमी ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के लिए लिखा कि बाल सफेद हुए तो क्या हुआ, दिल तो अभी काला है.’ शबाना आजमी (Shabana Azmi) इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. जहां जबरदस्त गर्मी पड़ रही है.

बॉलीवुड सॉन्ग राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) दोनों वो जोड़ी हैं जो हर दिल अजीज हैं. दोनों ही कलाकार अपने-अपने क्षेत्र के धुरंधर हैं. शबाना (Shabana Azmi) जहां फिल्मों के साथ साथ रंगमंच पर भी खासी एक्टिव हैं. कई मौकों पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से के शिकार भी होते हैं.

जावेद अख्तर इन दिनों कई राजनीतिक मसलों को लेकर लोगों के निशाने पर हैं. कुछ दिनों पहले बेगूसराय में सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार का समर्थन करने जावेद अख्तर गए थे. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थी. दोनों ने कन्हैया के लिए वोट मांगे थे. इसके अलावा बुर्के और पल्लू विवाद में भी जावेद अख्तर ने बयान दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया में लोग उनपर भड़क रहे हैं.