शाहदरा में सरेआम युवकों ने की हवाई फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

फिलहाल सभी युवकों के खिलाफ धारा 336 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

नई दिल्ली: दिल्ली में बदमाश कितने बेखौफ हो गए हैं, इसका अंदाजा तो पिछले कुछ समय से राजधानी में हो रही घटनाओं से ही लगाया जा सकता है. वहीं अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ युवक सरेराह हवा में गोलियां चलाते हुए नजर आ रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक ये वीडियो शाहदरा इलाके की मुस्कान बिल्ड़िंग के पास का बताया गया है. ये घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात की है. पुलिस इन युवकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. फिलहाल सभी युवकों के खिलाफ धारा 336 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल ये युवक साहिबाबाद में एक बैंकट में गए थे जहां इन्होंने डांस फ्लोर पर बंदूके लहराई थी, और उसके कुछ देर के बाद शाहदरा इलाके में हवाई फायरिंग की. फिलहाल पुलिस साहिबाबाद के उस बैंकट हाल के सीसीटीवी फूटेज को खंगाल रही है. साथ ही शाहदरा में जहां फायरिंग की गई वहां की फुटेज भी खंगाली जा रही है.

इस घटना के समाने आने के बाद एक बार फिर दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं. जब ये युवक हवाई फायरिंग कर रहे थे तब दिल्ली पुलिस कहां थी. क्या किसी ने भी इन युवकों को फायरिंग करते हुए नहीं देखा, और क्यों तुरंत ही पुलिस को सूचित नहीं किया.

इस घटना में किसी को नुकसान पहुंच सकता. ऐसे में जरुरत है कि आम लोगों को भी थोड़ा सजग होने की जरुरत है और अगर ऐसी कोई भी घटना देखते हैं तो उन्हें तुरंत पुलिस को सूचित किया जाना चाहिए, ताकि ऐसे बेलगाम युवकों पर लगाम लगाई जा सके और अनहोनी को होने से रोका जा सके.